scriptभाजपा नेता के बेटे पर बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग, हमले में दोस्त जख्मी | firing attack on bjp leader son in prayagraj road block | Patrika News

भाजपा नेता के बेटे पर बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग, हमले में दोस्त जख्मी

locationप्रयागराजPublished: May 18, 2019 06:34:47 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस ने आश्वासन दिया कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा जिसके बाद लोगों ने सड़क को खाली किया

up news

पुलिस ने आश्वासन दिया कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा जिसके बाद लोगों ने सड़क को खाली किया

प्रयागराज. जिले के करछना थाना इलाके के साधूकुटी चौराहे के पास बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा के सीनियर नेता शोभनारायण द्विवेदी के बेटे आशीष द्विवेदी पर फायरिंग झोंक दिया। हमले में आशीष तो बच गये लेकिन छर्रे लगने से आशीष के साथी संदीप मिश्रा जख्मी हो गया। जिन्हे ईलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया। घटना से आक्रोशिक व्यपारियों ने लड़क जाम कर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराकर जाम खुलवा दिया। पुलिस का कहना है कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। जल्द उन्हे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
हरदुआ गांव के रहने वाले शोभनारायण द्विवेदी की गिनती जिले के बड़े भाजपा के नेताओं में की जाती है। सालों से पार्टी की सक्रिय राजनीति करने वाले शोभनारायण की खासा पहचान है। इनकी साधु कुटी चौराहे पर एक हार्डवेयक की दुकान है जिसे आशीष संभालता है। शुक्रवार की शाम को आशीष अपने एक साथी संदीप मिश्रा के साथ दुकान पर बैठा था। तभी अचानक बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और उनपर फायरिंग झोंक दिया।
गोली आशीष के बगल से निकल गई वो बाल-बाल बच गया। लेकिन पास बैठे संदीप मिश्रा को गोली का छर्रा जा लगा। वो घायल हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर लोगों ने बाइक सवार को दौड़ाया लेकिन वो भाग गये। गुस्साये लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर रोड जाम कर दिया। सूचना के बाद पहुंचे करछना के सीओ ने हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो