scriptBig breaking : शहर के एक ही परिवार में पांच कोरोना पॉजिटिव , पूरा इलाका सील | Five corona positives case in the same family in up | Patrika News

Big breaking : शहर के एक ही परिवार में पांच कोरोना पॉजिटिव , पूरा इलाका सील

locationप्रयागराजPublished: May 05, 2020 12:34:11 pm

पति पत्नी पहले से थे पॉजिटिव ,परिवार में तीन नये मरीजों की पुष्टि

Five corona positives case in the same family in up

Big breaking : शहर के एक ही परिवार में पांच कोरोना पॉजिटिव , पूरा इलाका सील

प्रयागराज। कोरोना संक्रमण को लेकर प्रयागराज से बड़ी खबर सामने आई है। शहर में तीन नए कोरोना पाज़िटिव मरीज मिले हैं। जिसके साथ अब जिले में अब कोरोना पाज़िटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है। तीन नए मामले लूकरगंज के कोरोना पाज़िटिव इंजीनियर के ही परिवार से सामने आए हैं। जिसमें एक पुरुष और 2 महिलाओं की रिपोर्ट कोरोना पाज़िटिव आई है। इसके पहले इंजीनियर और उसकी पत्नी की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई थी। प्रयागराज का एक कोरोना पाज़िटिव मरीज की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद हो डिस्चार्ज चुका है। कोविड.19 एल वन हॉस्पिटल कोटवा बनी में कुल 13 पाज़िटिव मरीज भर्ती है। जबकि इनमे तीन पाज़िटिव मरीज प्रतापगढ़ जिले के है जिनका इलाज यहां चल रहा है। डीएम भानु चंद्र गोस्वामी ने तीन नए कोरोना पाज़िटिव मरीज मिलने की पुष्टि की है।

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को जिले में 4 नए संक्रमित मरीज पाए गए थे। जिनमें से 3 मरीज बाहर से जिले में आए हुए थे , जबकि लूकरगंज में रहने वाले इंजीनियर की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं मिली। इंजीनियर को बुखार की शिकायत थी , जिस पर एहतियातन उनकी जांच कराई गई और वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद शनिवार को उनकी पत्नी की रिपोर्ट आई जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी । जिसके बाद उनके परिवार में बच्चों सहित अन्य सदस्यों को क्वॉरेंटाइन किया गया था।मंगलवार की सुबह जिलाधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक परिवार में 3 नए सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए है।


ऐसे में एक ही परिवार के पांच कोरोना मरीजों के सामने आने से हड़कंप मच गया है। शहर का यह पहला मामला है जब एक साथ एक ही परिवार के पांच लोग संक्रमित पाएं गये है। वहीं जिले में अब 13 नए कोरोना मरीज हो गए हैं। वही कोरोना पॉजिटिव परिवार के इलाके के लोग भी दहशत में हैं । आसपास का पूरा इलाका सील कर दिया गया है । लोगों को बाहर ना निकलने की हिदायत दी गई है । पूरे इलाके को सैनिटाइज कराया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो