scriptइलाहाबाद में दिल दहलाने वाली वारदात, एक ही परिवार के पांच लोगों की बेरहमी से हत्या | Five person brutally murder in Up allahabad | Patrika News

इलाहाबाद में दिल दहलाने वाली वारदात, एक ही परिवार के पांच लोगों की बेरहमी से हत्या

locationप्रयागराजPublished: Aug 21, 2018 01:38:32 am

फ्रिज अलमारी और अटैची में छिपायी थी लाश,देख कर उड़ गये होश

brutally murder in allahabad

brutally murder in Up

इलाहाबाद:शहर के धूमनगंज थाना क्षेत्र के पीपलगांव में सोमवार की देर रात दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जिससे पुरे इलाके में हडकंप मचा दिया है ।पीपल गाँव में एक ही घर के पांच लोगो की घर में लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। घटना की सुचना पर मौके पर जिले के आलाधिकारी पंहुच कर देर रात तक जाँच में जुटे रहे । पूरी घटना किसी फिल्म की तरह सामने आई जिसे सुन कर और देख कर लोग हैरान रह गये ।

फ्रिज अलमारी और अटैची में छिपायी थी लाश
पीपल गाँव में एक ही घर परिवार की पांच लाशे मिली। जिनमे तीन मासूम बेटियों सहित पति पत्नी की लाशें बरामद हुई है। पुलिस के मुताबिक़ पत्नी सहित तीन बेटियों की हत्या के बाद पति ने खुद फ़ासी लगा ली। हत्या के खौफ नाक मंजर का अंदाज़ा इस बात से लगा सकते है कितनी तैयारी के साथ पूरी घटना को अंजाम दिया है । पुलिस कप्तान के मुताबिक़ पत्नी का शव फ्रिज में एक बेटी का शव अटैची में और एक बेटी की लाश आलमारी में और तीसरी बच्ची की लाश बेड पर थी ।

दरवाजा तोड़ कर पुलिस पंहुची अंदर
पुलिस कप्तान नितिन तिवारी की मुताबिक़ गाँव वालो ने पुलिस को सुचना दी की एक घर में आफी देर से बहुत तेज़ आवाज़ में गाना बज रहा है लेकिन कोई भी हरकत घर में नही हो रही है ।और न ही आवज़ देने पर कोई बाहर निकल रहा है । मौके पर पंहुची पुलिस ने देखा की घर का दरवाजा बंद है । जिस पर पुलिस अधिकारियो को सूचित किया ।घर के अंदर का दरवाज़ा तोड़ कर पुलिस अंदर गई तो पहले कमरे में म्यूजिक बज रहा था।अंदर जाने पर जो मंजर दिखा उसने सबके होश उड़ा दिए पुलिस अधिकारियो को सूचित किया । पहले दो कमरे में दो लाशे ही मिली थी ।मौके पर पहुचे पुलिस कर्मियों ने कप्तान नितिन तिवारी को सूचित जब घर की तलाशी ली गई तो तीन और लाशो के सबको हैरान कर दिया ।

तीन मासूम बेटियों सहित पत्नी की हत्या
जिसमे पत्नी श्वेता जिसकी उम्र लगभग 30 वर्ष पति मनोज कुशवाहा उर्फ भुल्लू 35वर्ष बेटी प्रीति 8, शिवानी 6 और श्रेया 3 साल बताई जा रही है । पुलिस कप्तान नितिन तिवारी के मुताबिक़ घटना जिस कमरे में हुई वहां कोई और दूसरा रास्ता नही है ।कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। जिससे यह आशंका जताई जा रही है की पति ने सबकी हत्या के बाद खुद आत्म हत्या कर लिया। बच्चो के शरीर पर चोट के निशान मिले है हालाकि पुलिस के मुताबिक़ बिना पोस्टमार्टम के यह नही कहा जा सकता की घटना को अंजाम किस तरह से दिया गया है ।


मौके पर पंहुचे जिले के आलाधिकारी
सूचना पर धूमनगंज इंस्पेक्टर और सिविल लाइंस सीओ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी नगर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव पुलिस अधीक्षक अपराध एडीजी जोन एसएन सावंत और आईजी मोहित अग्रवाल कई थानों की पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वायड सहित फॉरेंसिक टीम को मौके पर पंहुच कर जाँच की जा रही है ।घटना को अंजाम क्यों दिया गया । पुलिस इस पर कुछ नही बता सकी ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो