स्कूल से घर जा रही छात्राओं से सरेराह छेड़खानी,विरोध करने पर शोहदों ने की मारपीट

स्कूल से घर जा रही छात्राओं से सरेराह छेड़खानी,विरोध करने पर शोहदों ने की मारपीट
छात्राओं

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 30 Jul 2019, 03:01:39 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

 

छात्राओं से छेड़खानी से नाराज परिजनों दर्ज कराया मुकदमा

प्रयागराज । शहर के प्रतिष्ठित कालेज़ के बाहर छात्राओं से छेड़खानी करने क़ा मामला सामनें आया हैए जिसको लेकर परिजनों ने नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। बता दें स्कूल से घर जा छात्राओं के साथ सरेराह छेड़खानी की गई जिसका विरोध करने पर दर्जनों की संख्या मे पहुंचे शोहदे ने छात्राओं और टैक्सी ड्राइवर के साथ मार पीट की। मामला शहर के जार्ज टाउन थाना क्षेत्र के जगत तारन गोल्डन जुबली इंटर कॉलेज़ क़ा है। स्कूल की छुट्टी के बाद घर के लिए निकलती छात्राओंं के साथ बाइक सवार शोहदों ने सरेआम छेड़खानी औऱ फब्तियां कसना शुरू कर दिया। जिसका विरोध करने पर मार पीट करने का गम्भीर मामला सामने आया है।

यह भी पढ़ें -भाजपा सांसद ने दिया MHRD मिनिस्टर को ज्ञापन कहा पूरे देश में हो रही मोदी सरकार की बदमानी ,जानिए ....

दरअसल महिला कॉलेजों के सामने छुट्टी के समय छेड़खानी करने वाले युवकों की भीड़ एक आम बात हो गई है।ऐसे में सोमवार को छुट्टी के बाद छात्राएं जब अपने घर जाने के लिए निकली तो कुछ तो कुछ शोहदे उनका पीछा करते हुए उनके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। जब टैक्सी चालक ने इसका विरोध किया और छात्राओं ने भी जवाब में आरोपियों के खिलाफ विरोध शुरू किया। तब बाइक सवार बदमाश लड़कों ने टैक्सी चालक पर छात्राओं के साथ हाथापाई की।

छात्राओं ने घटना की जानकारी घर पहुंचने पर अपने परिजनों को दी तो उन्होने संबंधित थाने मे शिक़ायत की। शिक़ायत पर पुलिस ने आज एक नामजद सहित लगभग 20 शोहदों के विरुद्ध मामला दर्ज़ किया । पुलिस ने बताया की रिपोर्ट दर्ज़ कर आरोपियों की तलाश की ज़ा रही है।

बता दें की गोल्डन जुबली स्कूल की छात्राएं ट्राली और टैक्सी से स्कूल आती जातीं हैं। स्कूल की छुट्टी के बाद सभी घर जा रही थीएतभी बाइक सवार शोहदे वहां आ धमके औऱ छात्राओं पर फब्तियां कसने लगे आरोप है की इस दौरान शोहदों ने छात्राओ से ज़बरन मोबाइल नम्बर मांगने लगे। जिसका चालक द्वारा विरोध करने पर शोहदों ने अपने दर्जनों साथियों को बुलाकर सरेआम उसे जमकर पीट दिया। सरेआम मारपीट की घटना से दहशत मे आयी छात्राओं ने जब शोर मचाया तो आसपास के लोग दौड़े तो शोहदे उसे छोड़कर भाग निकले। घटना की जानकारी घर पहुंची छात्राओं ने परिजनों को दी तो ड्राइवर को लेकर परिजन जार्ज टाउन थाने पहुंचे जहां पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज़ कर लिया। एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने बताया की छात्राओं के परिजनों की तहरीर के आधार पर जार्ज टाउन थाने मे श्रेयम त्रिपाठी समेत उसके दर्जनों अज्ञात साथियों पर मामला दर्ज़ किया गया है। पुलिस उसके घर पर दबिश दे रही है घर पर आरोपी नहीं मिला है जल्द ही पुलिस उसे गिरफ़्तार कर कारवाई करेगी।

वहीं सरेआम कॉलेज़ के बाहर छात्राओं से छेड़खानी औऱ मारपीट की घटना के बाद एंटी रोमियो स्क्वाएड की सक्रियता पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। गौरतलब है की पिछले दिनों लगातार बच्चियों के साथ हुई अपराधिक घटनाओं के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मनचलों पर सख़्त कारवाई के निर्देश दिए थे। ख़ासतौर से निष्क्रिय पड़े सभी जिलों के एंटी रोमियो स्क्वाएड को फ़टकार लगाते हुए अभियान चलाकर मनचलों की धरपकड़ करने को कहा था। ख़ासतौर पर गर्ल्स स्कूल कालेज़ के साथ संवेदनशील स्थानो पर भ्रमण करने के निर्देश दिए थे। बावज़ूद इसके कालेज़ के बाहर छात्राओं से छेड़खानी की घटनाएं हो जातीं है। इससे पता चलता है की जिम्मेदार अधिकारी सीएम योगी के निर्देशों को गंभीरता से नहीं लेते।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned