रेकी कर चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

 रेकी कर चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार
Allahabad Police

गहने सहित लाखों का सामान बरामद

इलाहाबाद. रेकी करके शहर के विभिन्न घरों में चोरी करने वाले गिरोह के चार लोग मंगलवार को पुलिस के हत्थे चढ़े। पकड़े गए लोगों के पास से गहने सहित लाखों का सामान और 12 हजार रुपये नकद बरामद किया गया है। तीन आरोपी अब भी फरार हैं।




करेली थाने की पुलिस ने सोमवार रात मुखबिर की सूचना पर चोरी करने वाले गिरोह के सरफराज पुत्र मोहम्मद अतीक, फतेह खां पुत्र सुकाडु, मुस्लिम उर्फ राजा पुत्र मो0 शरीफ और कादिर पुत्र गुलाम हैदर को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चार एलसीडी टीवी,13 मोबाईल,सोने चांदी के सामान और 21 हज़ार रुपये के साथ कुछ घरेलू सामान भी बरामद किये है।

यह भी पढ़ें:
शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी


पुलिस की पूछताछ में इन्होंने बताया कि ये पहले विभिन्न मुहल्लों के घरों की रेकी करते थे। इसके बाद ये लोग मौका पाकर रात में घर का ताला तोड़ कर अंदर घुस जाते थे। इसके बाद घर का सारा सामान गायब कर देते थे। आरोपियों ने बताया कि धूमनगंज थानांतर्गत राजरूपपुर, कसरी मसरी व कैरेली थानांतर्गत रहमत नगर, गौस नगर, नई बस्ती के अलावा नैनी, झूंसी सहित अन्य थानों के क्षेत्र में वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसपी सिटी सिद्धार्थ मीणा ने बताया कि इनके साथ सलीम पुत्र अफसर, कल्लू पिता कांशीराम व रहबर पुत्र गुलाम हैदर अब भी फरार है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned