एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से की हत्या, एक की हालत नाजुक, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश में अब अनलॉक-2 (Unlock 2.0) शुरू होते ही अपराधियों ने अपने पैर पसारना शुरू कर दिए हैं।

By: Neeraj Patel

Updated: 03 Jul 2020, 12:30 PM IST

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश में अब अनलॉक-2 (Unlock 2.0) शुरू होते ही अपराधियों ने अपने पैर पसारना शुरू कर दिए हैं। यूपी में अब दिन व दिन हत्या (Hatya) के मामले सामने आ रहे हैं। अब यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) के नवाबगंज थाना इलाके के लाला तालाब इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या करने के मामला सामने आया है और एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। जिससे पूरे इलाके दहशत का माहौल बना हुआ है।

आज शुक्रवार सुबह नवाबगंज थाना के देवापुर क्षेत्र में हुए इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि चारों लोग एक ही परिवार के हैं। शुरूआती जांच में सामने आया है कि गरीब परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। घर का मुखिया जड़ी बूटी की दवा बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था। फिलहाल एसएसपी (SSP) मौके पर पहुंच गए हैं ।

इसके साथ ही पुलिस ने कहा कि मृतकों में विमलेश पांडे उम्र 40 वर्ष, प्रिंस पांडे 18 वर्ष, सृष्टि पांडे 19 वर्ष, श्रेया पांडे 22 वर्ष शामिल हैं। घायल रचना पांडे की हालत नाजुक है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसका इलाज जारी है। पुलिस का ये भी कहना है कि जांच की जा रही है तो जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और सजा भी दी जाएगी।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned