BIG breaking : मामूली विवाद में दोस्त ने ही ले ली दोस्त की जान ,पीट -पीट कर मार डाला

रिटायर्ड फौजी का एकलौता बेटा था मृतक युवक

प्रयागराज। शहर की शिवकुटी थाना क्षेत्र के चैथम लाइन इलाके में मंगलवार की शाम दो दोस्तों में वाद विवाद हुआ।जिसके बाद दोनों में हाथापाई हो गई ।बात इतनी बिगड़ गई कि दोस्त ने ही दूसरे दोस्त की जान ले ली। मोहल्ले में हत्याकांड की खबर से सनसनी फैल गई । तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

हमलावर फरार
शिवकुटी थाना क्षेत्र के चैथम लाइन मोहल्ले में रहने वाला विष्णु सिंह राठौर देर शाम अपने घर से घूमने निकला था ।इस दौरान प्रकाश सिंह नाम के युवक से वाद विवाद हुआ मामला इतना बढ़ गया कि प्रकाश सिंह ने लोहे की रॉड से विष्णु सिंह राठौर के सर पर एक के बाद एक कई वार किए ।जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।चश्मदीद लोगों की माने तो विवाद मामूली कहासुनी का था। लेकिन प्रकाश सिंह ने अपना आपा खो दिया और उसने विष्णु पर हमला कर दिया। हत्या के बाद से आरोपित प्रकाश सिंह फरार है । पुलिस का दावा है कि उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मामूली विवाद में कर दी हत्या
जानकारी के मुताबिक सूर्य प्रकाश सिंह रिटायर फौजी हैं।अपने परिवार के साथ हुआ चौथम लाइन में रहते हैं। सूर्य प्रकाश मूलता आजमगढ़ के रहने वाले हैं और रिटायर्ड होने के बाद हाई कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। तीन बेटियों के अलावा उनका इकलौता बेटा विष्णु था जो एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। युवक की हत्या की सनसनीखेज वारदात के बाद हड़कंप मच गया। मोहल्ले वालों ने बताया कि सोमवार को विष्णु की मां और उसके पिता एक शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए आजमगढ़ गए थे। मंगलवार की शाम को विष्णु पैदल ही मोहल्ले से निकला और अपने दोस्तों के साथ सड़क की तरफ घूम रहा था। वह अपने दोस्त सुजीत से बात कर रहा था। तभी दूसरा साथी प्रकाश भी वहां से गुजरा इस पर विष्णु ने प्रकाश को आवाज दी लेकिन प्रकाश अनसुना कर कर चल दिया। जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई और गाली गलौज होने लगी देखते ही देखते दोनों में मारपीट की स्थिति आ गई लोगों ने बीच.बचाव किया लेकिन बात नहीं बनी।

माता पिता समारोह में गये है
स्थानीय लोगों ने बताया कि मारपीट से प्रकाश बिल्कुल तमतमा गया और वह अपना आपा खो गया। अपने घर से लोहे की रॉड लेकर आया और सिर पर वार करने लगा। राड से चोट लगने के बाद विष्णु वहीं गिर गया जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। मौके पर मौजूद अन्य लोग विष्णु को लेकर बेली और स्वरुप रानी अस्पताल गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।हत्याकांड की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची शिवकुटी पुलिस सहित कई थानों की फोर्स तैनात की गई। सीओ कर्नलगंज के मुताबिक रिश्तेदारों के जरिए परिवार वालों को सूचना दी गई है। आरोपित के दोस्त प्रकाश पर आरोप लगा है उसकी तलाश की जा रही है परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी ।

प्रसून पांडे
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned