scriptपति से नाराज विवाहिता घर छोड़कर गई बाहर, रास्ते में तीन युवको ने किया गैंगरेप राहगीरों की नजर पड़ी तो… | gang rape with marride woman in naini thana area prayagraj | Patrika News

पति से नाराज विवाहिता घर छोड़कर गई बाहर, रास्ते में तीन युवको ने किया गैंगरेप राहगीरों की नजर पड़ी तो…

locationप्रयागराजPublished: Jun 05, 2019 06:02:55 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

राहगीरों ने एक आरोपी को पकड़ा, दो की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

up news

पति से नाराज विवाहिता घर छोड़कर गई बाहर, रास्ते में तीन युवको ने किया गैंगरेप राहगीरों की नजर पड़ी तो…

प्रयागराज. नैनी थाना इलाके के अरैल बांध रोड स्थित फूलमंडी पुलिया के नीचे एक विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे तीन लोगों में से एक को राहगीरों ने पकड़ लिया। जबकि दो भागने में कामयाब रहे। नैनी थाने की पुलिस पूछताछ में जुटी है, आरोपियों की तलाश की जा रही है। मामला मंगलवार की देर शाम का है।
मूलरूप से बिहार की रहने वाली विवाहिता की शादी नैनी थाना इलाके के एक मुहल्ले हुई है। जो पति के साथ यहां रहती है उसके तीन बच्चे भी हैं। मंगलवार को किसी बात को लेकर उसका पति से विवाद हुआ, वो शाम को तकरबीन चार बजे घर छोड़कर बाहर चली गई। इधर देर शाम तक घर न आने पर परिवार के लोग उसकी खोजबीन शुरू कर दिये। लेकिन कहीं पता नहीं लगाया जा सका।
शाम को तकरीबन सात बजे अरैल बांध रोड स्थित फूलमंडी पुलिया नीचे से गुजर रहे लोगों ने देखा कि एक सड़क से थोड़ी दूर खड़े ई रिक्शे पर एक महिला बेहोशी की हालत में पड़ी है, वहां तीन लोग भी हैं। ये देखकर राहगीर रिक्शे के पास जान लगे। उन्हे आता हुआ देखकर तीनों वहां से भागन लगे। लोगों ने दौड़ाया तो एक पकड़ में आ गया पर दो भागने में सफल रहे। तत्काल इसकी सूचना नैनी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची टीम ने बेहोशी की हालत में महिला को सीएचसी चाका में ईलाज के लिए दाखिल कराया जहां मेडिकल के बाद उसके साथ रेप की पुष्टि हुई।
हालत गंभीर देखकर डाक्टरों ने उसे डफरिन अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। पकड़ा गया युवक महेवा का बताया जा रहा है। इसी के ई रिक्शे में विवाहिता बेहोशी की हालत में मिली है। पुलिस मामले की पूछताछ कर रही है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो