इलाहाबाद में दिनदहाड़े गैंगवार, गोलीबारी से फैली दहशत, एक व्यक्ति को लगी गोली

इलाहाबाद में दिनदहाड़े गैंगवार, गोलीबारी से फैली दहशत, एक व्यक्ति को लगी गोली
इलाहाबाद में गोलीबारी

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Jul, 26 2018 10:01:02 PM (IST) Allahabad, Uttar Pradesh, India

पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश को लेकर गोलीबारी की गई है।

इलाहाबाद. नैनी थाना क्षेत्र के सरगम तिराहे पर दिनदहाड़े सरेराह गोलीबारी की तड़तड़ाहट से दहशत फैल गई। गोलीबारी के बाद आसपास की दुकानें बंद हो गई। दो पक्षों के बीच करीब दो किलोमीटर तक बम और गोलियां चलती रही। फिल्मी अंदाज में गैंगवार जैसे हालात बने रहे। गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति गोली से घायल हो गया।

वहीं एक दूसरा व्यक्ति को गोली लगने से बाल बाल बचा, उसके माथे के पास से गोली निकल गई। गोलीबारी में कई गोलियां टाटा सफारी गाड़ी पर भी लगी। घटना के बाद सडवां ग्राम प्रधान प्रेम शंकर यादव के समर्थकों ने थाने का घेराव किया। पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश को लेकर गोलीबारी की गई है।


स्थानीय लोगों के मुताबिक संड़वा गांव में करीब दो दशक गांव के यादव और ब्राम्हण खानदान में रंजिश चल रही है, जिसके बाद से कई बार दोनों पक्षो में खूनी संघर्ष हो चुका है। गुरूवार को संड़वा ग्राम प्रधान प्रेम शंकर यादव के भाई कमला शंकर यादव, भतीजे सुनील , नीरज के साथ कही गाड़ी से जा रहे थे, आरोप है कि इसी दौरान गांव के अतुल तिवारी उर्फ राहुल पुत्र राज कुमार तिवारी अपने आधा दर्जन से ज्यादा साथियों के साथ सरगम तिराहे पर ओवर टेक कर गोलियां और बम से हमला कर दिया।


पुलिस के अनुसार प्रेम शंकर यादव ने जो तहरीर दी है, उसके आधार पर उनके भतीजे सुनील गोली से घायल हो गया और कमला शंकर के माथे को छूते हुए गोली निकल गई। प्रेम शंकर यादव का आरोप है कि अतुल से उनकी पुरानी रंजिश है, कई साल पहले उनके भाई और पिता की हत्या कर चुके है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है और हालात को देखते हुए गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।

घटना में अतुल तिवारी समेत अखिलेश मिश्रा, दीपक पाण्डेय सहित तीन चार अन्य साथियों के खिलाफ क्रिमिनल एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है । एसपी जमुनापार विपिन चौधरी ने बताया कि इस मामले में जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी।

 

BY- PRASOON PANDEY

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned