scriptनिकाह का झांसा देकर गैंगरेप, नशीला पदार्थ खिलाकर दोस्तों संग की हैवानियत, मुकदमा दर्ज | Gangrape FIR against Boyfriend and His Friends | Patrika News

निकाह का झांसा देकर गैंगरेप, नशीला पदार्थ खिलाकर दोस्तों संग की हैवानियत, मुकदमा दर्ज

locationप्रयागराजPublished: Oct 19, 2020 09:53:50 am

पीड़िता ने लगाए आरोप, पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर
मुकदमा दर्ज कर प्रकरण की जां में जुटी है पुलिस

Rape

प्रतीकात्मक चित्र

प्रयागराज. यूपी के प्रयागराज में एक युवती के साथ निकाह का झांसा देकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। युवती का आरोप है कि वह गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात कराया गया। इसके अलावा नशीला पदार्थ खिलाकर प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर भी उसके संग हैवानियत की। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की ओर से मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

प्रयागराज के मउआइमा की एक युवती का आरोप है कि उसके साथ उसके प्रेमी ने न सिर्फ धोखा देकर उसका शारिरिक शोषण किया है बल्कि दोस्तों के साथ मिलकर भी उसके साथ कुकर्म किया। पीड़िता ने इस मामले में प्रतापगढ़ निवासी मसीउल्लह और उसके दोस्तों व रिश्तेदारों के खिलाफ मउआइमा में मुकदमा दर्ज कराया है। उसका आरोप है कि उसके प्रेमी ने पहले उसे झांसा देकर उसके साथ शारिरिक संबंध बनाए और जब वह गर्भवती हो गर्ठ तो उसका गर्भपात भी करा दिया।

 

जब बात निकाह की आई तो वह साफ मुकर गया। इतना ही नहीं पीड़िता का आरोप है कि उसने एक बार नशीला पदार्थ खिलाकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर भी उसके साथ गलत किया। इसका विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। इस मामले में मउआइमा इंस्पेक्टर ने मीडिया से कहा है कि मुकदमा दज कर पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। पीड़िता के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो