प्रेमी के कमरे में फंदे से लटका मिला प्रेमिका का शव, सुसाइड नोट में...

प्रेमी के कमरे में फंदे से लटका मिला प्रेमिका का शव, सुसाइड नोट में...

Akhilesh Tripathi | Publish: Apr, 17 2018 06:02:55 PM (IST) Allahabad, Uttar Pradesh, India

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय में एमएड प्रथम वर्ष की छात्रा का शव संदिग्ध हालत में प्रेमी के कमरे से बरामद किया गया

इलाहाबाद. फेसबुक से दोस्ती, फिर प्यार और इस प्रेम कहानी का खौफनाक अंजाम । मामला इलाहाबाद के कर्नलगंज इलाके का है, जहां इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय में एमएड प्रथम वर्ष की छात्रा का शव संदिग्ध हालत में प्रेमी के कमरे से बरामद किया गया। आरोपी प्रेमी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी के रामनगर की रहने वाली छात्रा विश्वविद्यालय के शताब्दी हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। करीब दो साल पहले उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए एक शिक्षक से हुई थी । शिक्षक इलाहाबाद में ही रहता था और उसकी पोस्टिंग प्रतापगढ़ में थी। दोनों के बीच दोस्ती धीरे- धीरे प्यार में बदल गई और उसके बाद छात्रा का प्रेमी शिक्षक के कमरे में आना जाना शुरू हो गया।

 

यह भी पढ़ें:

पटाखा बनाते समय विस्फोट, एक ही परिवार के दो की मौत, दो झुलसे

 

सोमवार को जब प्रेमी संजय जब कमरे पर लौटा तो वहां का नजारा देखकर सन्न रह गया। संजय के कमरे में प्रेमिका का शव फंदे से लटका हुआ था । प्रेमिका के सुसाइड की खबर धीरे- धीरे इलाके में फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात की। मामले को संदिग्ध देखते हुए पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

 

 

शिक्षक मोती लाल नेहरू रोड पर अधिवक्ता विनय द्विवेदी के मकान में कुछ साल से किराए रह रहा है। पुलिस का कहना है कि शिक्षक ने मकान मालिक को ममता का परिचय अपनी भांजी के रूप में बताया था। । कमरे की एक चाभी छात्रा के पास भी रहती थी। वहीं कमरे से मिली सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस इसे त्रिकोणीय प्रेम संबंध का मामला भी बता रही है। पुलिस के अनुसार सुसाइड नोट में अंजलि का जिक्र है, जिसकी खोज की जा रही है, जिसके बाद इस पूरे मामले से पर्दा उठ पायेगा।

Ad Block is Banned