scriptदूल्हन के साथ स्टेज पर बैठा था दूल्हा, प्रेमिका ने हंगामा किया तो भाग निकला | Girlfriend got angry, groom ran from mandap in Allahabad | Patrika News

दूल्हन के साथ स्टेज पर बैठा था दूल्हा, प्रेमिका ने हंगामा किया तो भाग निकला

locationप्रयागराजPublished: Oct 30, 2018 12:22:56 pm

युवती ने कहा दो साल से युवक रहता था उसके साथ, उनके बीच थे संबंध

groom ran from mandap

DEMO PIC

प्रयागराज। शहर के करेली इलाके में हो रही शादी की दावत में देर रात हंगामा हो गया। मामला इतना बिगड़ा कि पुलिस को बुलाना पड़ा। धोखे का आरोप लगने के बाद दूल्हा अपनी दूल्हन को छोड़कर मौके से फरार हो गया। इन सबके बीच मामला इतना बिगड़ा कि कि दावते वलीमा में शामिल दूल्हे और दूल्हन के रिश्तेदार भी मौके से निकल लिए। अब पुलिस शिकायतकर्ता युवती की तहरीर लेकर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक करेली के अकबरपुर में एक मैरिज हाल में सोमवार को शादी की दावत चल रही थी जिसमें दूल्हा और दूल्हन दोनों पक्षों के लोग शामिल थे। इसी दौरान देर रात प्रयागराज के ही काला डांडा अकबरपुर की रहने वाली एक युवती पहुंची और आरोप लगाया कि जिस युवक की शादी की दावत हो रही है वह उसका प्रेमी है। उसका कहना था कि दोनों साथ रहते थे और दो साल से दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी थे। युवती ने बताया कि किसी काम से वह कुछ दिन पहले मीरजापुर चली गई थी। उसके जाने के बाद युवक ने धोखे से शादी कर ली। जैसे ही उसे जानकारी हुई वह सीधे लौटी और शादी की दावत में पहुंच गई।
दूसरी ओर, पहले तो दोनों पक्ष के लोगों ने युवती को समझाना चाहा लेकिन वह नहीं मानी। इस बीच पुलिस को सूचना दी गई। युवती को दूल्हे के सामने ले जाया जाने लगा तब तक दूल्हा बना मुटठीगंज निवासी शकील मौका देकखर वहां से भाग निकला था। शकील की शादी दो दिन पहले ही हुई थी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह समझाबुझाकर युवती को अपने साथ थाने लेकर गई। वहां उससे तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू की। पुलिस दूल्हे को तलाश रही है और उसके परिजनों से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो