scriptइलाहाबाद के इस नामी स्कूल की नौवीं की छात्रा का शव फांसी पर लटकता मिला, कारण.. | girls student of 9th class of Bishop Johnson school committed suicide | Patrika News

इलाहाबाद के इस नामी स्कूल की नौवीं की छात्रा का शव फांसी पर लटकता मिला, कारण..

locationप्रयागराजPublished: Nov 05, 2018 12:51:56 pm

बेटी का शव देख माँ ने मचाया शोर,घर में मचा कोहराम

9th class student

student suicide

प्रयागराज:शहर के नामी स्कूल बिशप जॉनसन में पढने वाली नौवीं की छात्रा का शव घर में फांसी के फंदे पर लटकते हुए मिला ।घर में जानकारी के बाद घर में कोहराम मच गया ।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शहर के नामी स्कूल बिशप जॉनसन में पढ़ने वाली कक्षा 9 की छात्रा ने आत्महत्या की या कोई और वजह है। इस पर पुलिस अभी कुछ बताने को तैयार नहीं।

शहर की कीडगंज इलाके की नई बस्ती में रहने वाले धीरेंद्र केसरवानी की पत्नी रोश्की शहर के एक स्कूल में शिक्षिका है उनके दो बच्चे है। जिसमें कशिश जिसकी उम्र 15 वर्ष की है जो बड़ी थी।पुलिस के अनुसार घर वालों ने बताया कि कशिश सुबह नाश्ता करने के बाद घर की तीसरी मंजिल पर चली गई।इसके बाद वह बहुत देर तक नीचे नहीं आई।

घर के लोग अपने अपने कामों में व्यस्त रहे।रविवार का दिन होने की वजह से परिजनों ने भी बच्चों पर बहुत ध्यान नहीं दिया। लेकिन बहुत देर तक कशिश के वापस न आने पर जब माँ रोशकी तीसरे तल पर पहुंची तो बेटी को फांसी के फंदे पर लटका देख अवाक रह गई। मां ने शोर मचाया।शोरगुल सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हुए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

जानकारी के अनुसार 15 वर्षीय कशिश का शव पर्दे से बनाए गए फंदे में लटकता हुआ। मिला घर वाले भी इस मामले में भी कुछ बोलने को तैयार नहीं हो रहे। पुलिस के अनुसार परिजन इस स्थिति में नहीं है। कि उसे कोई बयान लिया जा सके लेकिन कशिश की मौत संदिग्ध मानी जा रही है। सबसे बड़ा सवाल यह है की ऐसा क्या हुआ की नौवीं की छात्रा ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

पुलिस के अनुसार सभी एंगल से इस मामले की जाँच की जा रही है। पोस्मार्टम रिपोर्ट के बाद ही कारण स्पष्ट हो सकेगा। परिजनों से यह जानने का प्रयास किया जा रहा है की ऐसा क्या कारन हो सकता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो