scriptयूपी के प्रतापगढ़ में सर्राफा व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या | Gold businessman murdered in Pratapgarh Hindi News | Patrika News

यूपी के प्रतापगढ़ में सर्राफा व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

locationप्रतापगढ़Published: Oct 09, 2017 09:12:05 pm

कोतवाली नगर के कीर्तिगंज चौकी अंतर्गत बकुलाही नदी के पास हुई घटना, जेवर व नकदी लेकर फरार हुए बदमाश

Gold businessman murder

Gold businessman murdered in Pratapgarh

प्रतापगढ़. जिले में मनबढ़ बदमाशों ने दिन दहाड़े सर्राफा व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली नगर के कीर्तिगंज चौकी अंतर्गत बकुलाही नदी के पास बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को गोली मार जेवर व नकदी लेकर मौके से फरार हो गये। घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इसके बाद घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दिन-दहाड़े हुई व्यापारी की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक व्यापारी बद्री प्रसाद सोनी जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के मिर्जापुर चौरासी गांव निवासी था। व्यापारी प्रतापगढ़ सर्राफा मंडी से आभुषण लेकर आ रहा था। व्यापारी अपने बाइक से कीर्तिगंज चौकी अंतर्गत बकुलाही नदी के पास पहुंचा ही था कि बाइक सवार बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। बदमाशों ने पहले तो सर्राफा व्यापारी से लूट की कोशिश की लेकिन विरोध करने पर उसे गोली मार दी। इसके बाद बदमाशों ने व्यापारी की बाइक की डिग्गी तोड़कर उसमें से जेवर व नकद लेकर मौके से फरार हो गये।
मृतक व्यापारी बद्री प्रसाद सोनी की रानीगंज थाना क्षेत्र के मिर्जापुर चौरासी गांव में सर्राफा की दुकान है। मृतक के दो बेटे व दो बेटियां हैं। परिजनों ने बताया कि बद्री प्रसाद हर सोमवार को अपनी दुकान बदं कर प्रतापगढ़ सर्राफा मंडी से सामान लेने जाता था। उन्होंने अशंका जताई कि बदमाशों को ये बात पता रही होगी और पहले से प्लान बनाकर वे घटना को अंजाम दिये।
यह भी पढ़ें- डीएम की फटकार के बाद डिप्टी सीएमओ की हर्ट अटैक से मौत, अब जिलाधिकारी ने दिया यह बयान

इस मामले में प्रतापगढ़ के एसपी शगुन गौतम ने बताया कि जिले की घेराबंदी कराकर चेकिंग अभियान शुरू करवा दिया गया है। बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दिया गया है। साथ ही कहा कि जल्द की हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
by Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो