scriptगुड्डू मुस्लिम की EXCLUSIVE CCTV फुटेज आई सामने, ओडिशा में है अतीक का शार्प शूटर | Guddu Muslim EXCLUSIVE CCTV footage in Odisha | Patrika News

गुड्डू मुस्लिम की EXCLUSIVE CCTV फुटेज आई सामने, ओडिशा में है अतीक का शार्प शूटर

locationप्रयागराजPublished: May 09, 2023 02:01:34 pm

Submitted by:

Sonali Kesarwani

Guddu Muslim EXCLUSIVE CCTV Footage: गुड्डू मुस्लिम प्रयागराज से भागकर झांसी गया, फिर झांसी से अजमेर, अजमेर से मेरठ होते हुए दिल्ली और दिल्ली से बिहार के भागलपुर और फिर वहां से पश्चिम बंगाल होते हुए ओडिशा पहुंचा।

Guddu Muslim EXCLUSIVE CCTV Footage

गुड्डू मुस्लिम की EXCLUSIVE CCTV फुटेज आई सामने

Guddu Muslim EXCLUSIVE CCTV Footage: गुड्डू मुस्लिम प्रयागराज से भागकर झांसी गया, फिर झांसी से अजमेर, अजमेर से मेरठ होते हुए दिल्ली और दिल्ली से बिहार के भागलपुर और फिर वहां से पश्चिम बंगाल होते हुए ओडिशा पहुंचा। प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू मुस्लिम का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसके हिसाब से गुड्डू मुस्लिम ओडिशा में छिपा हुआ है। उसे ओडिशा के बारगढ़ में देखा गया है। 24 फरवरी को उमेशपाल और उसके दो सुरक्षाकर्मियों की हत्या के बाद से ही गुड्डू मुस्लिम फरार है।
ओडिशा पुलिस ने किया मदद
ओडिशा पुलिस ने पुष्टि की कि उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्य बल ने माफिया अतीक अहमद के साथी गुड्डू मुस्लिम की तलाश में हाल ही में राज्य का दौरा किया था। ओडिशा के पुलिस महानिदेशक सुनील के बंसल ने कहा कि एसटीएफ की टीम शार्प-शूटर गुड्डू मुस्लिम के चालक के किसी से मिलने के लिए बारगढ़ पहुंचने और उसके कथित रूप से कुछ दिनों तक वहां रुकने की सूचना मिलने के बाद बारगढ़ आई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो