script

ज्ञानवापी मस्जिद विवाद: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा- सत्य एक दिन सामने आ ही जाता है, बाबा की जय हो…

locationप्रयागराजPublished: May 16, 2022 07:19:56 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

काशी विश्वनाथ मंदिर-ज्ञानवापी परिसर के सर्व के दौरान शिवलिंग मिलने बाद कानूनी कार्यवाही के साथ ही सियासत भी गर्म हो गई है। सभी के द्वारा तर्क दिया जा रहा है। इसी क्रम में प्रदेश के डिप्टी सीएम ने भी ट्वीट किया। अपने ट्वीट माध्यम से सत्य की जीत होने की बात कही है।

ज्ञानवापी मस्जिद विवाद: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा- सत्य एक दिन सामने आ ही जाता है, बाबा की जय हो...

ज्ञानवापी मस्जिद विवाद: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा- सत्य एक दिन सामने आ ही जाता है, बाबा की जय हो…

प्रयागराज: काशी विश्वनाथ मंदिर और ज्ञानवापी मस्जिद से जुड़े विवाद को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने लगातार कई ट्वीट किए हैं। ट्वीट करते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने लिखते हुए कहा कि सत्य को आप कितना भी छुपा लीजिए लेकिन एकदिन सामने आ ही जाता है। क्योंकि सत्य ही शिव है.. बाबा की जय, हर-हर महादेव”.. लिखा कर पोस्ट किया हौ।
दूसरे ट्वीट पर जाने क्या लिखा

सूबे के मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने लगातार दूसरी बार ट्वीट करते हुए लिखा कि बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर ज्ञानवापी में बाबा महादेव के प्रकटीकरण ने देश की सनातन हिंदू परंपरा को एक पौराणिक संदेश दिया है। बतादें की काशी विश्वनाथ मंदिर-ज्ञानवापी परिसर के सर्व के दौरान शिवलिंग मिलने बाद कानूनी कार्यवाही के साथ ही सियासत भी गर्म हो गई है। सभी के द्वारा तर्क दिया जा रहा है। इसी क्रम में प्रदेश के डिप्टी सीएम ने भी ट्वीट किया। अपने ट्वीट माध्यम से सत्य की जीत होने की बात कही है।
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट: ज्ञानवापी में मिला बड़ा शिवलिंग, कोर्ट के आदेश पर स्थान सरंक्षित, 20 को होगी अगली सुनवाई

कोर्ट को यह जानकारी दी गई कि न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश पर हो रहे सर्वे में एक बड़ा शिवलिंग मिला है। इसके अलावा भी कई ऐसे चीजे मिली हैं। इस मामले में न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश पर उस आदेश को सुरक्षित कर दिया गया है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मामले की सुनवाई को आगे बढ़ाते हुए 20 मई को तिथि निर्धारित की है। वहीं दूसरी तरफ इलाहाबाद हाईकोर्ट में वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर और ज्ञानवापी मस्जिद विवाद से जुड़ी याचिकाओं पर सुनवाई शुरू हो गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो