scriptहाईकोर्ट के सामने से अपहृत प्रेमी युगल बरामद ,आरोपी युवक समेत पिता से की जा रही है पूछताछ | Haunted couple kidnapped in front of High Court recovered | Patrika News
प्रयागराज

हाईकोर्ट के सामने से अपहृत प्रेमी युगल बरामद ,आरोपी युवक समेत पिता से की जा रही है पूछताछ

-फतेहपुर के कलयाणपुर इलाके में हुई गिरफ्तारी -अपहरण की सूचना पर तीन जिलों में जारी हुआ अलर्ट

प्रयागराजJul 15, 2019 / 06:46 pm

प्रसून पांडे

high court

apharn

प्रयागराज| इलाहाबाद हाईकोर्ट के गेट नंबर तीन के सामने से सोमवार की सुबह लगभग 9 बजे एक युवक युवती के अपहरण की खबर ने पूरे जिले में सनसनी फैला दी ।जानकारी होते ही जिले के आला अधिकारी सहित आसपास के जिलों को भी सूचित किया गया नाकेबंदी करके जांच शुरू की गई । जिसमें पुलिस ने संदिग्ध वाहन को कौशांबी फतेहपुर की सीमा पर दो घंटे में बरामद कर लिया । जिसमें युवक- युवती सहित युवती के पिता समेत 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की कार्यवाही की जा रही है।

प्रयागराज के कप्तान अतुल शर्मा द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक हाईकोर्ट गेट नंबर तीन के सामने से एक संदिग्ध वाहन से अपहरण की जानकारी मिली। जिसके बाद जिस प्रयाराज जिले के सहित आसपास के जिले में चेकिंग का आदेश दिया गया। चेकिंग के दौरान संदिग्ध वाहन यूपी 20 बीएच 7786 जनपद फतेहपुर कल्याणपुर में पकड़ी गई। चेकिंग के दौरान उसमें एक लड़की रूबी पुत्री खुर्शीद निवासी नानक नगली थाना नौगांव जनपद अमरोहा उसके पिता खुर्शीद पुत्र महबूब उल्ला मतलूब अहमद पुत्र मुन्ना निवासी देहरी जुम्मन थाना कांठ जनपद मुरादाबाद पप्पू शाह पुत्र रईस अहमद निवासी नानक नगली थाना नौगांवा जनपद अमरोहा निजामुद्दीन सन ऑफ शराफत हुसैन निवासी बहरामपुर थाना क्षेत्र लाइट जनपद मुरादाबाद निजामुद्दीन साहब उल्फत शाह निवासी नानक नगरी थाना नौगांवा रईस अहमद पुत्र शब्बीर निवासी वह आरोपी शमीम अहमद पुत्र मेहरबान अहमद निवासी फतेहपुर थाना कांठ जनपद मुरादाबाद मौजूद मिले पूछताछ पर पाया गया लड़की नाबालिक है और उसे युवक ने घर से भगाया है।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबर :साक्षी और अजितेश मामले में आया इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, पिता को…

उन्होंने बताया की इस मामले में नौगांवा जनपद अमरोहा में मुकदमा 14 जून को मामला दर्ज कराया गया है । दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक़ नाबालिक लड़की को घर से भगा कर लाने का युवक पर आरोप है। घर से भागकर दोनो प्रयागराज आये थे उनके परिजन भी उनकी तलाश रहे थे।अपराध संख्या 211 19 धारा 363 366 504 506 भादवी पंजीकृत है। बताया की लड़की नाबालिक है ।आरोपी युवक से भी पुछ्तांछ की जा रही है। उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी साथ ही लड़की के पिता के साथ हाईकोर्ट के पास दोनों को ले जाने वालों से भी पुछ्तांछ की जा रही है अभी तक किसी भी तरह से बल प्रयोग का मामला सामने नही आया है पुछ्तांछ में अगर किसी भी तरह की गैर क़ानूनी तौर पर किये गये मामले सामने आते है तो पिता सहित अन्य के खिलाफ भी कार्यवाही की जा रही है।

Home / Prayagraj / हाईकोर्ट के सामने से अपहृत प्रेमी युगल बरामद ,आरोपी युवक समेत पिता से की जा रही है पूछताछ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो