script

हाईकोर्ट जज के स्टाफ को धमकाने पर वकील को नोटिस

locationप्रयागराजPublished: Oct 03, 2019 07:44:59 am

अधिवक्ता त्रिपाठी पर आरोप है कि वह जज के स्टाफ चैम्बर में 30 सितम्बर 19 को साढ़े 12 बजे आये और याचिका पर पारित आदेश अपलोड न किये जाने को लेकर स्टाफ के साथ अभद्र व्यवहार किया और धमकी दी।

High Court

हाई कोर्ट

प्रयागराज. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जज के स्टाफ को धमकाने के आरोपी अधिवक्ता आकाश मणि त्रिपाठी को नोटिस जारी की है। कोर्ट ने अधिवक्ता को कारण बताने को कहा है कि क्यों न नोटिस कार्यवाही तय होने तक कोर्ट परिसर में उन्हें प्रवेश करने से रोक दिया जाय ।कोर्ट ने अधिवक्ता के आचरण को अधिवक्ता बने रहने के विपरीत माना है। मामले की सुनवाई 18 अक्टूबर को होगी। यह आदेश न्यायमूर्ति सुनीत कुमार ने पद्माकर त्रिपाठी केस में दिया है। कोर्ट ने मुकदमे को रिलीज कर दिया है।
अधिवक्ता त्रिपाठी पर आरोप है कि वह जज के स्टाफ चैम्बर में 30 सितम्बर 19 को साढ़े 12 बजे आये और याचिका पर पारित आदेश अपलोड न किये जाने को लेकर स्टाफ के साथ अभद्र व्यवहार किया और धमकी दी। आदेश के अनुसार वकील ने कहा कि कोर्ट परिसर के बाहर निकलने पर पिटाई करेंगे।धमकी अन्य स्टाफ के सामने दी गयी।
कोर्ट ने कहा है कि कोर्ट प्रक्रिया को लेकर जज के चेम्बर में अनुरोध स्वीकार्य नही है। इस पर कोर्ट ने अधिवक्ता से इस व्यवहार पर सफाई मांगी है। रजिस्ट्रार जनरल को अधिवक्ता को सफाई देने के लिए नोटिस तामील करने का निर्देश दिया है।
By Correspondence

ट्रेंडिंग वीडियो