scriptHearing of bail application in Azam Khan's last case on May 4 | Allahabad High Court: आज़म खान की आखिरी केस में जमानत अर्जी की सुनवाई 4 मई को, हो सकती है रिहाई | Patrika News

Allahabad High Court: आज़म खान की आखिरी केस में जमानत अर्जी की सुनवाई 4 मई को, हो सकती है रिहाई

71 आपराधिक केसों में जमानत मिल चुकी है।72 वें केस में जमानत मिलने की उम्मीद पर पानी फिर गया है। रामपुर के अजीमनगर थाने में 2019मे आजम खां पर शत्रु संपत्ति हथिया पर मौलाना जौहर अली ट्रस्ट में शामिल करने के आरोप में एफ आई आर दर्ज कराई गई थी। पुलिस चार्जशीट दाखिल कर चुकी हैं।

इलाहाबाद

Published: April 29, 2022 10:41:15 am

प्रयागराज: पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खान की जमानत अर्जी की सुनवाई 4 मई को होगी। 71 आपराधिक केसों में जमानत मिल चुकी है।72 वें केस में जमानत मिलने की उम्मीद पर पानी फिर गया है। रामपुर के अजीमनगर थाने में 2019मे आजम खां पर शत्रु संपत्ति हथिया पर मौलाना जौहर अली ट्रस्ट में शामिल करने के आरोप में एफ आई आर दर्ज कराई गई थी। पुलिस चार्जशीट दाखिल कर चुकी हैं।
Allahabad High Court: आज़म खान की आखिरी केस में जमानत अर्जी की सुनवाई 4 मई को, हो सकती है रिहाई
Allahabad High Court: आज़म खान की आखिरी केस में जमानत अर्जी की सुनवाई 4 मई को, हो सकती है रिहाई
इससे पहले कोर्ट ने दोनों पक्षों की लंबी बहस के बाद 4दिसंबर 21को जमानत अर्जी निस्तारित करने के लिए कहा था। राज्य सरकार की तरफ से अतिआवश्यक अर्जी दाखिल कर समय की मांग की गई कि इस दौरान स्थिति में बदलाव हुआ है।कुछ नये तथ्य सामने आए हैं। जिन्हें अर्जी तय करने के लिए कोर्ट में दाखिल करना जरुरी है।
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला: पति के पास पर्याप्त आय है तो पत्नी भरण-पोषण की है हकदार

अर्जी की सुनवाई कर रहे इलाहाबाद हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति राहुल चतुर्वेदी ने राज्य सरकार को दो दिन में पूरक जवाबी हलफनामे की कापी याची अधिवक्ता इमरानुल्लाह खान को देने का निर्देश दिया है।और अर्जी को 4मई को अन्य लंबित अर्जी के साथ पेश करने का आदेश दिया है। आजम खान पर जमीन खरीद घोटाले सहित कई दर्जन आपराधिक केस दर्ज है।अधिकांश में जमानत माली है।एक दर्जन मामलो में मिली जमानत को राज्य सरकार ने निरस्त कराने की अर्जी दाखिल की है।कुछ मामलों में जमानत अर्जी विचाराधीन है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करहैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!NIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराउदयपुर हत्याकांड का साइडइफेक्ट! मुस्लिम फेरीवालों से सामान खरीदने पर 5100 रुपए का जुर्माना, ग्राम पंचायत का लेटर पैड वायरलकौन है डॉक्टर महरीन काजी, जिनसे IAS अतहर आमिर करने जा रहे दूसरी शादीUdaipur murder case: गुस्साए वकीलों ने कन्हैया के हत्यारों के जड़े थप्पड़, देखें वीडियोजयपुर में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रहा धुएं का गुबार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.