scriptUmesh Pal Murder:अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की आत्मसमर्पण की अर्जी पर सुनवाई आज, सीजेएम कोर्ट में होगी सुनवाई | Hearing on surrender application of Atiq Ahmed's sister Ayesha Noori | Patrika News

Umesh Pal Murder:अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की आत्मसमर्पण की अर्जी पर सुनवाई आज, सीजेएम कोर्ट में होगी सुनवाई

locationप्रयागराजPublished: Jun 05, 2023 10:47:20 am

Submitted by:

Sachin Prajapati

Umesh Pal Murder:उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम को अपने घर में पनाह देने वाली माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर सीजेएम कोर्ट में सोमवार को सुनवाई होगी। सरेंडर के लिए आयशा नूरी ने न्यायालय के समक्ष आवेदन किया है। कोर्ट ने धूमनगंज पुलिस से इस संबंध में रिपोर्ट मांगी है। पिछली सुनवाई के दौरान थाने से रिपोर्ट प्रस्तुत नहीं होने के कारण सुनवाई टल गई थी। इस मामले की सुनवाई के लिए पांच जून की तिथि मुकर्रर की गई थी। जिसके चलते आज सीजेएम कोर्ट में सुनवाई होगी।

Umesh Pal Murder:अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की आत्मसमर्पण की अर्जी पर सुनवाई आज, सीजेएम कोर्ट में होगी सुनवाई

अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी

प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी को पुलिस ने साजिश का आरोपी बनाया है। आयशा के पति अखलाक को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। उमेश हत्याकांड में बमबाजी करने वाले गुड्डू मुस्लिम को संरक्षण और आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद से ही आयशा नूरी फरार चल रही है। पुलिस उसकी बेटी को भी खोज रही है। आयशा ने सरेंडर करने के लिए अर्जी कोर्ट में भेजी थी। उस पर सुनवाई नहीं हो सकी थी।
पुलिस माफिया अतीक अहमद की बहन और उसकी दो भांजियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है। सभी पर शूटरों को संरक्षण देने और मदद करने का आरोप है। पुलिस का कहना है कि पांच-पांच लाख के इनामी असद, गुड्डू मुस्लिम ने डॉ.अखलाक के नौचंदी मेरठ स्थित घर पर पनाह ली थी। इस दौरान अखलाक ने शूटरों को आर्थिक सहित दूसरी मदद भी की थी। घर में अखलाक की बेटियों ने भी मददगार की भूमिका निभाई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो