scriptKumbh 2019: हेमा मालिनी के साथ संगम स्नान के लिए आ रहीं ये फिल्मी हस्तियां | Hema malini rajpal yadav will be coming in kumbh 2019 | Patrika News

Kumbh 2019: हेमा मालिनी के साथ संगम स्नान के लिए आ रहीं ये फिल्मी हस्तियां

locationप्रयागराजPublished: Jan 18, 2019 04:39:20 pm

क्रिकेटर सुरेश रैना भी अपने परिवार के साथ संगम स्नान करेंगे।

Maha Kumbh Mela

Maha Kumbh Mela

प्रयागराज। संगम नगरी में पहले शाही स्नान के बाद धर्माचार्यो और नामचीन संतों के यहां विदेशी पर्यटकों सहित देश के जाने-माने अतिथियों का आगमन शुरू हो गया है। वहीं संगम स्नान के लिए कई क्रिकेटर युवराज सिंह और सुरेश रैना वीरेंद्र सहवाग सहित कई चर्चित चेहरे बसंत पंचमी से एक दिन पहले संगम में डुबकी लगाएंगे, तो वहीं फिल्मी सितारों के आने की चर्चा भी है।
ये बोले आनंद गिरी
गंगा सेना प्रमुख आनंद गिरी ने बताया कि कुंभ की भव्यता देखने मेला क्षेत्र में युवराज सिंह अपनी पत्नी हेजल के साथ पहुंच रहे है। तो वहीं क्रिकेटर सुरेश रैना भी अपने परिवार के साथ संगम स्नान करेंगे। वीरेंद्र सहवाग 17 फरवरी को संगम नगरी पहुंच रहे हैं। वह गंगा स्नान के साथ यहां संतो का आशीर्वाद लेंगे। वहीं मथुरा की सांसद फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी संगम तट पर स्नान के साथ पूजन करने आएंगी, साथ ही कुंभ मेले में लगे दद्दा जी महाराज के कैंप में अभिनेता आशुतोष राणा, राजपाल यादव सहित अन्य फिल्मी सितारे आएंगे।

शिविर में रहेंगे ये सितारे
कुंभ का शाही स्नान देखने के लिए क्रिकेटर और फिल्मी सितारे संगम नगरी पहुंचेंगे। सभी खिलाड़ी और फिल्मी सितारे टेंट सिटी के अलावा गंगा सेना के शिविर में रहेंगे। गंगा सेना में व्यवस्था प्रमुख वागीश मिश्र ने बताया कि देवाशीष मोहंती आशीष नेहरा संगम तट पर आने पर अपनी सहमति जताई है। उन्होंने कहा कि सभी क्रिकेटर और संगम तट पर तीसरा और अंतिम शाही स्नान देखने पहुंचेंगे। यह सभी खिलाड़ी अक्षय वट का दर्शन करेंगे इसके अलावा प्रयाग के प्रसिद्ध बारह माधव का दर्शन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो