scriptचिन्मयानन्द के जमानत अर्जी पर हाईकोर्ट में सुनवाई , वकील ने दिया बड़ा .. | High court hearing on Chinmayanand bail application | Patrika News
प्रयागराज

चिन्मयानन्द के जमानत अर्जी पर हाईकोर्ट में सुनवाई , वकील ने दिया बड़ा ..

धर्म को बदनाम करने के लिए

प्रयागराजNov 14, 2019 / 10:35 pm

प्रसून पांडे

High court hearing on Chinmayanand's bail application

चिन्मयानन्द के जमानत अर्जी पर हाईकोर्ट में सुनवाई , वकील ने दिया बड़ा ..

प्रयागराज| एलएलएम छात्रा से दुराचार के आरोपी पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री स्वामी चिन्मयानन्द की जमानत अर्जी की सुनवाई जारी है। बहस शुक्रवार को भी होगी । अर्जी की सुनवाई न्यायमूर्ति राहुल चतुर्वेदी कर रहे है।याची अधिवक्ता का कहना है कि स्वामी को ब्लैकमेलिंग की गयी। मांग न मानने पर दुराचार के फर्जी केस में फंसाया गया है। पीड़िता के पिता ने लापता होने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। जबकि वह अपने दोस्तों के साथ स्वयं रक्षा बंधन से पहले शाहजहापुर छोड़ चुकी थी और लगातार फोन पर परिवार के सम्पर्क में थी । ब्लैकमेलिंग कर 5 करोड़ की रंगदारी मांगी गयी ।

इसे भी पढ़े- जेल में बंद कपिलमुनि करवरिया की मुसीबत और बढ़ी, इस मामले में दर्ज हुआ मुकदमा


पीड़िता जब सुप्रीम कोर्ट में पेश हुई तो उ प्र में न जाकर दिल्ली में रहने और पिता से मिलने का व आगे की कार्यवाही की बात की थी वकीलो की सलाह से दिल्ली में शिकायत की गयी । अधिवक्ता का यह भी कहना है कि लुटियन गिरोह हिन्दू सन्तो को बदनाम करने के प्रयास में जुटा है। धर्म को बदनाम करने के लिए झूठा आरोप लगाया गया है।

इसे भी पढ़े- प्रयागराज ने नेहरू को किया याद, कहा- लोकतंत्र में नेहरू के योगदान को भुला नहीं जा सकता


पीड़िता के अधिवक्ता का कहना था है कि स्वामी ने जघन्य अपराध किया है। वीडियो का साक्ष्य भी है। एक साध्वी ने भी ऐसा आरोप लगाया था।आरोपी के प्रभाव के कारण उसे झूठे आरोप में फंसाया गया हैए मामले की सुनवाई जारी है।

Home / Prayagraj / चिन्मयानन्द के जमानत अर्जी पर हाईकोर्ट में सुनवाई , वकील ने दिया बड़ा ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो