स्कूल में घुसकर बच्चियों को हंटर से मारने वाली पूर्व मंत्री की बेटी की गिरफ्तारी पर रोक

स्कूल में घुसकर बच्चियों को हंटर से मारने वाली पूर्व मंत्री की बेटी की गिरफ्तारी पर रोक
Asma

आसमां की गिरफ्तारी पर चार्जशीट फाइल होने तक रोक

इलाहाबाद. हाईकोर्ट ने स्कूल में घुसकर बच्चियों को हंटर से मारने वाली पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की बेटी आसमां की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। गुरूवार को जस्टिस आरडी खरे की बेंच ने इस मामले में सुनवाई की। आसमां की गिरफ्तारी पर चार्जशीट फाइल होने तक जारी रहेगी।


आसमां की ओर से उनके अधिवक्ता अनूप त्रिवेदी ने पक्ष रखा। घटना के बाद से पुलिस को आसमां की तलाश थी। पुलिस मामले को लेकर कई दबिश दे चुकी है। वहीं मामले पर पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी ने कहा था कि स्कूल में हंगामा करने वाली उनकी बेटी की हमशक्ल थी। बता दें कि मेरठ शहर के एमपीजीएस स्कूल में घुसकर बच्चियों और शिक्षिकाओं के साथ की भी अभद्रता का वीडियो वायरल होने के बाद खूूब हंगामा मचा था।


यह है पूरा मामला

10 जुलाई को मेरठ के एमपीजीएस में सुबह के समय पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की बेटी आसमां हंटर लेकर अपने साथ कुछ लोगों को वहां ले गर्इ थी आैर बच्चों व टीचर के साथ मारपीट की थी। पुलिस ने पांच लोगों को अभी तक जेल भेजा है। 17 जुलाई को आसमां के सरेंडर करने की खबर आई थी, इसी बीच आसमां ने अपनी तबियत खराब बताते हुए हफ्तेभर का समय मांगा, जिस पर गुरूवार को कोर्ट ने आसमां को राहत देते हुए उसकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned