इलाहाबाद में आतंकवाद के खिलाफ सड़क पर उतरे बीजेपी और युवा वाहिनी के लोग 

 इलाहाबाद में आतंकवाद के खिलाफ सड़क पर उतरे बीजेपी और युवा वाहिनी के लोग 
Amarnath yatra, Amarnath Yatra Attack, Bjp, Bjp Protest, Hindu Yuva Vahini, Hindu Yuva Vahini Protest, Pm mOdi, Pakistan, Nawaz Sharif, Terrorist, Allahabad News, Amarnath Yatra, Terror attack on Amarnath Yatra,Shri Amarnathji Shrine Board, Amarmath

अमरकंटक में हुए आतंकी हमले को लेकर संगम नगरी इलाहाबाद में पाकिस्तान के खिलाफ विरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा

इलाहाबाद. अमरकंटक में हुए आतंकी हमले को लेकर संगम नगरी इलाहाबाद में पाकिस्तान के खिलाफ विरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा। आज बीजेपी और युवा वाहिनी के लोगों ने शहर में अलग अलग जगह पर  पुतला दहन किया। 



दो दिन पहले अमरकंटक जा रहे श्रद्धालुओं पर आतंकवादियों ने हमला बोल दिया था। इस हमले में 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गयी। जब कि करीब 35 लोग घायल हो गए। जिनका इलाज अब भी अस्पतालों में चल रहा है। इस आतंकी हमले को लेकर पूरे देश मे आक्रोश देखने को मिल रहा है। 








संगम नगरी इलाहाबाद में आज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जहां सिविल लाइन स्थित सुभाष चौराहे पर पाकिस्तान और वहां के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पुतला दहन किया। वहीं दूसरी ओर एबीवीपी के लोगों ने भी पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पुतला दहन किया। 



इस दौरान विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों का कहना था कि पाकिस्तान की ओर से लगातार नापाक हरकते की जा रही हैं। आतंकवाद को शरण देने वाले पाकिस्तान के खिलाफ भारत को करवाई करने का वक्त आ गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान के खिलाफ़ अब भारतीय सैनिकों को छूट दे देनी चाहिए। विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों ने पाकिस्तान और वहां के पीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए उनकी औकात याद दिलाने की बात कही।


 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned