हिस्ट्रीशीटर एहतराम को बीच सड़क पर मारी गई गोली, भाग रहे शूटर को भीड़ ने पकड़ा ,कर दी ....

हमलवार बनारस के मैदागिनी का रहने वाला ,वर्चस्व को लेकर चल रही अदावत

प्रयागराज । जिले में पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद अपराधिक घटनाएँ कम नही हो रही है। शहर के खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के अटाला मोहल्ले में बाइक सवार बदमाशों ने अपराधी एहतेशाम उर्फ टीपू को बीच चौराहे पर गोली मार दी। गोली मार कर भाग रहे मुमताज नाम के आरोपी को भीड़ दौड़ाकर पकड़ लिया और जमकर धुनाई की। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया ।उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि गोली से घायल टीपू को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज कराया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक मुमताज बनारस के मैदागिन इलाके का रहने वाला है वर्चस्व की अदावत में घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस रिकॉर्ड में टीपू के खिलाफ भी जानलेवा हमला समेत कई अपराधिक मामले दर्ज है और वह पुलिस के रिकॉर्ड में अपराधी है। अटाला के रहने वाले जफर अली का इस्लाम पार्क के पास प्रिंटिंग प्रेस है। उसके बेटे टीपू का एक दूसरे अपराधी से वर्चस्व की अदावत चली आ रही है। पुलिस ने टीपू को गैंगस्टर के मुकदमे में जेल भेजा था। लगभग डेढ़ महीने पहले वह जेल से छूट कर बाहर आया था । टीपू शाम को इस्लाम पार्क के पास मौजूद था तभी वहां पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने फायर झोंक दिया।गोलीबारी में टीपू के चेहरे के पास गोली लगी वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगा भरे बाजार गोली चलने से इलाके में सनसनी फैल गई। गोली मारने के बाद हमलावर भागने लगे तो बाजार में गिरकर बदमाश मुमताज को भीड़ ने पकड़ लिया। उसकी जमकर धुनाई कर दी।

इसे भी पढ़े-संगम नगरी में माँ गंगा हुई पूरब वाहिनी , संतो ने कहा शुभ संकेत ,विश्वभर में फैलेगी प्रयाग की कीर्ति

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी सिटी ,सीओ ,इंस्पेक्टर खुल्दाबाद समेत कई थानों की फोर्स पहुंच गई। लेकिन इससे पहले भीड़ ने आरोपी को जमकर धुन दिया था। स्थानीय लोगों ने बीच.बचाव कर घायल को लेकर अस्पताल चले गए। पुलिस के अधिकारियों ने आनन.फानन में हमलावरों को पकड़ने के लिए अन्य चौराहों पर चेकिंग लगवा दी। पर खबर लिखे जाने तक कोई भी हमलावर गिरफ्तार नहीं किया जा सका था ।एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि टीपू भी अपराधी है। कुछ दिनों पहले विरोधी गुट से मारपीट हुई थी। माना जा रहा है कि वाराणसी से शूटर बुलाए गए थे। लेकिन तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख कर आगे की कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया मुमताज बनारस का रहने वाला है।

प्रसून पांडे
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned