योगी राज में पुलिस अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो हुआ वायरल

 योगी राज में पुलिस अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो हुआ वायरल
bribe live

एसएसपी ने किया सस्पेंड, विवादित मकान कुर्क करने की जानकारी देेने के एवज में ले रहा था रिश्वत

इलाहाबाद. एसओ होलागढ़ ने एक व्यक्ति से 10 हजार रुपये रिश्वत लेने का वीडियो वाट्सएप्प पर आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसएसपी ने तत्काल जांच बैठा कर आरोप की पुष्टि होते ही शुक्रवार को एसओ होलागढ़ को सस्पेंड कर दिया। वहीं एसओ का रिश्वत लेते वीडियो चारो ओर चर्चा का विषय बना हुआ है।


यह भी पढ़ें:
तो इस वजह से छिपाया जा रहा मुलायम के आजमगढ़ में हुई मौतों का राज

दरअसल एसडीएमम सोरांव के न्यायालय से पिछले दिनों मुकुंदपुर के कैलाश चंद्र गुप्ता बनाम ओमप्रकाश मुकदमे में विवादित मकान व जमीन को कुर्क करने के आदेश दिए थे। इस दौरान थाना होलागढ़ के एसओ पुरनवासी गौरव को भी यह आदेश दिया गया था कि वह विवादित मकान को किसी स्थानीय विश्वसनीय व्यक्ति को सुपुर्द कर दें। इसके बाद संबंधित जानकारी एसडीएम कोर्ट में पेश करें। वही कैलाश ने जब विवादित मकान कुर्क कराने संबंधित जानकारी एसओ होलागढ़ पुरनवासी गौरव से मांगी तो पहले तो वह कोई भी जानकारी देने से मना करते रहा। उसके बाद जानकारी देने के लिए एसओ ने कैलाश से 10000 रुपये रिश्वत की मांग कर दी। इसके बाद कैलाश ने 10000 रुपये दिए। जिसमें 2-2 हजार की 5 नोट हैं।






एसओ को रिश्वत देते समय किसी ने वीडियो बना लिया। इसके बाद यह वीडियो वाट्सएप्प पर वायरल कर दिया। वाट्सएप्प पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कम मच गया। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने तत्काल मामले की जांच बैठा जांच में रिश्वत लेने की पुष्टि होने पर एसओ होलागढ़ को सस्पेंड कर दिया।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned