scriptवकील हत्याकांड: होटल क्राउन के मालिक को हिरासत में लिया गया, हत्या का आरोप | Hotel crown owner murdered advocate family member said it | Patrika News

वकील हत्याकांड: होटल क्राउन के मालिक को हिरासत में लिया गया, हत्या का आरोप

locationप्रयागराजPublished: May 10, 2018 02:52:59 pm

Submitted by:

Patrika Desk

वकील हत्याकांड: होटल क्राउन के मालिक को हिरासत में लिया गया, हत्या का आरोप

Hotel crown owner murdered advocate family member said it

वकील हत्याकांड: होटल क्राउन के मालिक को हिरासत में लिया गया, हत्या का आरोप

इलाहाबाद. वकील हत्याकांड मामल में होटल क्राउन के मालिक को हिरासत में लिया गया। अधिवक्ता हत्याकांड में परिजनों का आरोप है कि, राजेश श्रीवास्तव की हत्या रामबाग की होटल मालिक ने करवाई है। उस होटल मालिक के खिलाफ राजेश श्रीवास्तव ने पीआईएल दायर की थी।

रामबाग स्थित होटल क्राउन पैलेस के प्रदीप जायसवाल मालिक पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। परिजनों ने कहा कि, मोहल्ले वालों के कहने पर अधिवक्ता राजेश श्रीवास्तव ने कचहरी में अर्जी दाखिल की थी। क्राउन पैलेस होटल नाले पर बनाया गया था, जो अवैध जमीन पर था। बरसात के समय में नाला जाम हो जाता था। जिसको लेकर न्यायालय में अर्जी दाखिल की थी।
बता दें कि, वकील राजेश श्रीवास्तव के पिता विंधवासनी श्रीवास्तव के दो बच्चे हैं, जो अपने परिजनों के साथ रामबाग में रहते हैं। अधिवक्ता के परिजनों के मुताबिक, कुछ दिनों पहले अधिवक्ता ने SSP को सुरक्षा के लिए एप्लीकेशन दिया था और इन उसमें यह बताया था कि, कुछ दिनों से कुछ लोग मेरा पीछा करते हैं। ऐसे में परिजनों का आरोप है कि, पुलिस ने को सुरक्षा मुहैया कराई होती तो इतनी बड़ी घटना ना होती। बताया जा रहा है कि, होटल मालिक प्रदीप जायसवाल से विवाद था। प्रदीप जायसवाल और राजेश श्रीवास्तव एक ही मुहल्ले में रहते थे।
दरअसल, रामबाग की प्राचीन प्रसिद्ध मंदिर हनुमान मंदिर की कमेटी में कुछ दिनों पहले राजेश श्रीवास्तव और जिले के क्राइम के सबसे बड़े वकील कहे जाने वाले तारा चंद गुप्ता सहित दो अन्य वकील शामिल हुए थे। यह लोग मंदिर की देख-रेख और उससे जुड़े कामों पर नजर रखते थे। हनुमान मंदिर के पीछे क्राउन पैलेस होटल है। जिसके मालिक प्रदीप जायसवाल ने अवैध कब्जा करके अपने होटल का विस्तार किया है। वहीं माहोल को देखते हुए दो बटालियन आरएएफ बुला लिया गया है।
input प्रसून पांडेय

Read More…

वकील की हत्या के बाद सुलग उठा इलाहाबाद: पूरा शहर जाम, आगजनी और तोड़फोड़, एडीजी सहित कई थानों की फोर्स मौजूद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो