script धमकी: कहीं शिकायत की तो कर दूंगा तुम्हारा एनकाउंटर, दरोगा समेत चार पुलिसकर्मियों पर एफआइआर | If you complain anywhere encounter you, FIR against Sub Inspector | Patrika News

धमकी: कहीं शिकायत की तो कर दूंगा तुम्हारा एनकाउंटर, दरोगा समेत चार पुलिसकर्मियों पर एफआइआर

locationप्रयागराजPublished: Dec 26, 2023 08:54:08 am

Submitted by:

Krishna Rai


यूपी के प्रयागराज जिले में एक दरोगा ने अधिवक्ता को जमकर मारापीटा, और जब अधिवक्ता ने उच्चाधिकारियों से शिकायत की तो दरोगा ने एनकाउंटर की भी धमकी दे डाली।

police_encounter.jpg
प्रयागराज: जिले के दारागंज थाने में तैनात एक दरोगा ने पहले जांच के नाम पर अधिवक्ता को रोका और फिर उसके साथ अभद्रता करते हुए उसे मारापीटा। जब अधिवक्ता ने उच्चाधिकारियों से शिकायत की बात कही तो उसने वर्दी का रौब दिखाते हुए अधिवक्ता को एनकाउंटर की धमकी दी, और पिस्टल सटाकर कहा कि यदि कहीं शिकायत की तो तुम्हारा भी एनकाउंटर कर डालूंगा। मामले में न्याय के लिए अधिवक्ता ने न्यायायल से गुहार लगाई। न्यायालय के आदेश पर आरोपी दरोगा समेत दारागंज थाने के चार पुलिसकर्मियों पर एफआइआर दर्ज की गई।
यह था पूरा मामला
प्रयागराज के मीरागली दारागंज निवासी अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि वह मेला देखकर लौट रहे थे। तभी निराला चौराहे पर दरोगा बृजेश चौरसिया तीन सिपाहियों के साथ पहुंचे और उन्होंने अधिवक्ता को रोका जब उसने अपना परिचय एक अधिवक्ता होने का दिया तो दरोगा ने उसका कालर पकडक़र जमीन पर गिरा दिया। दरोगा इतने पर नहीं रूका उसने सिपाहियों संग मिलकर अधिवक्ता को जमकर पीटा और घसीटते हुए थाने ले गए। वहां भी पीडि़त अधिवक्ता को खूब मारा। जब अधिवक्ता ने इस कारिस्तानी की शिकायत उच्चाधिकारियों से करने की बात कही तो दरोगा बृजेश चौरसिया ने अपनी पिस्टल निकाली और कहा कि किसी से शिकायत की तो एनकाउंटर कर डालूंगा। अधिवक्ता ने आरोप यह भी लगाया है कि दरोगा और कुछ सिपाहियों ने उसके सोने के आभूषण भी छींन लिए थे। हांलाकि मामले में न्यायालय के आदेश पर आरोपी दरोगा और तीन अज्ञात सिपाहियों पर एफआइआर दर्ज कर ली गई है।
पहले से ही विवादित है आरोपी दरोगा
अधिवक्ता के साथ मारपीट और लूट अभद्रता करने वाला आरोपी दरोगा बृजेश चौरसिया पहले भी काफी विवादित रहा है। घूरपुर थाने में तैनाती के दौरान उसका अवैध खनन से संबधित एक आडियो वायरल हुआ था। जिसमें गैंगस्टर लगाकर जेल भेजने की बात की जा रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो