scriptLockdown : बच्चे को सिगरेट न देने पर दुकानदार पर फायर झोंका , पूरे इलाके में मचाई सनसनी | In Prayagraj, addicts opened fire on shopkeeper | Patrika News

Lockdown : बच्चे को सिगरेट न देने पर दुकानदार पर फायर झोंका , पूरे इलाके में मचाई सनसनी

locationप्रयागराजPublished: Apr 08, 2020 11:34:23 am

आधी रात तक पुलिस ने की छापेमारी

In Prayagraj, addicts opened fire on shopkeeper

Lock down : बच्चे को सिगरेट न देने पर दुकानदार पर फायर झोंका , पूरे इलाके में मचाई सनसनी

प्रयागराज। शहर की करेली में बीती रात एक बार फिर गोली चलने की खबर शहर भर में हड़कंप मचा दिया। शहर के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर तफ्तीश में जुटे रहे। पुलिस के मुताबिक अकबरपुर करेली में सिगरेट ना देने पर एक युवक ने बवाल कर दिया । लॉक डाउन के तरफ जब शहर के हर इलाके में भारी फ़ोर्स लगी है ,उस दौरान गोली चलने की खबर से सनसनी फ़ैल गई।
बताया जा रहा है की आरोपी युवक ने दुकान में घुसकर गल्ले से पैसे लूट लिए और फायरिंग कर इलाके भर में सनसनी फैला दी। सूचना पर एसएसपी समेत कई थानों की फोर्स पहुंची आरोपी की तलाश में देर रात तक छापेमारी की कार्यवाही चलती रही। लॉकडाउन के दौरान इस तरह की घटना पर एसएसपी ने पुलिस कर्मियों को जमकर फटकार लगाई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अकबरपुर के सादिक के जनरल स्टोर पर मंगलवार की रात एक नशेड़ी ने एक बच्चे को भेजकर दुकान से सिगरेट मंगाई। सादिक ने सिगरेट देने से मना कर दिया जिससे नाराज होकर थोड़ी देर में नशेड़ी युवक दुकान पर आया और गाली देते हुए गोली चला दी।

जानकारी के मुताबिक दुकानदार के गले में 12 हजार रूपये नगद थे। जिसे उसने लूट लिया सूचना पर करेली पुलिस एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव सीओ अमित श्रीवास्तव सहित भारी फोर्स मौके पर पहुंचकर आसपास के इलाकों में दबिश दी। गौरतलब है कि दो दिन पहले चाय की दुकान पर एक युवक गोली मारकर हत्या की गई थी प्रशासन बेहद अलर्ट है। वहीं लॉक डाउन के दौरान इस तरह की घटना पुलिस के बड़ी मुसीबत बनती जा रही है । प्रयागराज कप्तान सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज में सभी थानों को अलर्ट करते हुए निर्देशित किया है कि किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सभी को सतर्क रहने के निर्देशित किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो