scriptInspector Enters Home, Commits Molestation with Woman | रात दो 2 बजे घर में घुसा सब इंस्पेक्‍टर, महिला के साथ किया घिनौना कांड | Patrika News

रात दो 2 बजे घर में घुसा सब इंस्पेक्‍टर, महिला के साथ किया घिनौना कांड

locationप्रयागराजPublished: Dec 09, 2023 04:13:43 pm

Submitted by:

Upendra Singh

दरोगा के खिलाफ डीसीपी कानून व्यवस्‍था ने जांच के आदेश दे दिए। रात 2 बजे दरोगा महिला के घर में घुसा। उसके बाद दरोगा ने महिला के साथ शर्मनाक हरकत की।

sub_inspector.jpg
प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने दरोगा पर गंभीर आरोप लगाए। महिला ने दरोगा पर घर में घुसकर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। महिला ने बताया कि दरोगा अपने साथियों के साथ घर में घुस आया। अश्लील हरकत करने लगा। शुक्रवार को पीड़ित महिला ने अपने परिजनों के साथ पुलिस आयुक्त कार्यालय पर जनसुनवाई कर रहे डीसीपी कानून व्यवस्‍था संतोष कुमार मीना से शिकायत की।
सोरांव के एसीपी को जांच के आदेश दिए
डीसीप कानून व्यवस्‍था संतोष कुमार मीना ने सोरांव के एसीपी को जांच करने के आदेश दिया। जन सुनवाई में पीड़िता ने डीसीप संतोष कुमार मीना को बताया कि बुधवार रात करीब दो बजे दरोगा गौरव तिवारी सादे कपड़ा में अपने चार साथियों के साथ उसके घर में घुस आए। परिचय पूछने पर उन्होंने पुलिस वाला बताया। दरवाजा खोलने पर अभद्र व्यवहार करते हुए अश्‍लील हकरत करने लगे।
दरोगा नशे की हालत में था
महिला अने आरोप लगाया कि दरोगा नशे की हालत में था। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग भी आ गए। परिवार के लोगों ने रोका तो उनके ऊपर भी भड़क गया। दरोगा ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे और उसके परिवार वालों को लात घूसों से मारा पीटा। शोर मचाने पर जाते वक्त दरोगा ने कहा कि राजेंद यादव को परेशान करना बंद कर दो। नहीं तो तुम सभी को जेल में डाल दूंगा।

दरोगा गौरव तिवारी ने मीडिया को बताया कि महिला के सभी आरोप झूठा है। दरोगा ने बताया कि वह अपने सिपाहियों के साथ कोर्ट के आदेश पर महिला के घर दबिश देने के लिए गए थे।

पीड़ित महिला का आरोप-पूर्व प्रधान की शह पर बुलाई पुलिस
पीड़ित महिला ने बताया कि उनके गांव के रहने वाले पूर्व प्रधान राजेंद्र यादव उनके देवर की वजह से प्रधानी का चुनाव हार गए थे। उसी बात को लेकर कई बार पूर्व प्रधान उसके घर पर जाकर गाली-गलौज और मारपीट की थी। महिला का आरोप है कि प्रधान के कहने पर ही दरोगा और उसके सा‌थियों ने उसके साथ परिवार वालों के साथ इस तरह का बर्ताव किया।

नवाबगंज इंस्पेक्टर कुशलपाल सिंह ने बताया डीसीपी ने मामले की जांच के लिए सोरांव एसीपी को आदेए दिया है। जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो