आईपीएल में सट्टेबाजी का खुलासा, कई मोबाइल और कैश बरामद, पांच गिरफ्तार

यूपी के प्रयागराज में आईपीएल में सट्टेबाजी का खुलासा करते हुए पुलिस ने की है गिरफ्तारी

इसके पहले भी प्रयागराज और प्रतापगढ़ में आईपीएल सट्टेबाजी में हो चुकी है कई गिरफ्तारियां

प्रयागराज. आईपीएल शुरू होते ही देश भर में जगह-जगह सट्टेबाजी भी शुरू हो गई है, जिनपर पुलिस लगातार कार्रवाईयां कर रही है। यूपी के प्रयागराज में भी पुलिस ने आईपीएल में सट्टेबाजी का भांडाफोड़ किया है। सट्टेबाजी में पुलिस ने सट्टा लगाते पांच सटोरियों को भी गिरफ्तार कर उनके पास से एक लाख रुपये और मोबाइल फोन आदि बरामद किये हैं।

 

पुलिस नेप्रयागराज के फाफामऊ इलाके से आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक लाख रुपये कैश, छह मोबाइल और एक गाड़ी बरामद की है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे जांच की जा रही है। इस तरह के और गिरोहों का पर्दाफाश हो सकता है। आईपीएल में सट्टेबाजजी को लेकर लखनऊ एसटीएफ की टीम ने भी बीते बुधवार को प्रयागराज युनिट के साथ मिलकर नैनी के जेल रोड स्थित एक घर पर छापेमारी कर बड़े पैमाने पर की जा रही सट्टेबाजी का भांडाफोड़ किया था।

 

उधर प्रतापगढ़ में भी पुलिस ने दो जगह छापेमारी कर आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाने के आरोपियों को गिरफ्तार किया। रानीगंज थानाक्षेत्र निवासी अतुल तिवारी के घर पर आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाते हुए आधा दर्जन से अधिक सट्टेबाजों को पकड़ा था। पुलिस ने वहां पुलिस को आठ मोबाइल फोन, दो रजिस्टर भी मिले। मोबाइल फोन व रजिस्टर के जरिेय 10 और लोगों के बारे में सट्टा लगाने की जानकारी हुई। उधर लक्षीपुर के बगल के गांव कालीपुर में भी एक व्यक्ति को अपने घर के अहाते में आईपीएल पर सट्टा लगाते हुए पकड़ा गया। उसके साथ उसके तीन साथी भी पकड़े गए। आरोपियों के पास से पुलिस ने 5 मोबाइल 5500 रुपये कैश व एक रजिस्टर भी बरामद किया। यहां भी रजिस्टर के जरिये आठ और सट्टेबाजों के बारे में पता चला।

online Satta King
Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned