जज के ड्राइवर को पिस्टल सटा जान से मारने की दी धमकी

जज के ड्राइवर को पिस्टल सटा जान से मारने की दी धमकी
Threat

सूबे में बेखौफ अपराधियों का कहर जारी

इलाहाबाद. सूबे में बेखौफ अपराधियों का कहर जारी है। हालात यह है कि अपराधी किसी को भी खुलेआम धमकी दे रहे हैं। इलाहाबाद में झगड़े के बाद जज के ड्राइवर को तमंचा सटा दिया और जान से मारने की धमकी दी। वहीं मौके पर भीड़ देख आरोपी भाग खड़ा हुआ।

जौनपुर निवासी रिजवान सिविल लाईन स्थित यूको बैंक के निकट अपनी मौसी के घर रहता है। गुरुवार रात घर मे किसी बात को लेकर लड़ाई हो गयी। इसके बाद रिजवान ने तमंचा निकाल कर अपने रिश्तेदार रिजाउल को गोली मारने की धमकी दी। इस दौरान रिजयुअल ने तमंचा छीन कर सिविल लाइन थाने में जमा करवा दिया। इसके बाद रिजवान फिर घर मे गया और दूसरा तमंचा ले आया और मुहल्ले के ही इंद्रपाल सिंह से लड़ने लगा। वाद विवाद के दौरान ही उसने इंद्रपाल के ऊपर ही पिस्टल तान दी और जन से मारने की धमकी देने लगा।

यह भी पढ़ें:

यमुना नदी में अचानक आई बाढ़, कई गाड़ियां पानी में डूबी


इसे देख वहां बड़ी संख्या में लोग आ गए। इसके बाद रिजवान वहां से भाग खड़ा हुआ। लोगों ने 100 नम्बर डायल करके पुलिस को सूचना दी। इंद्रपाल ने देर रात रिजवान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस की ओर से कार्रवाई की प्रक्रिया चल रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned