केशव मौर्या का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- पश्चिम बंगाल में मुस्लिम तुष्टिकरण की हो रही राजनीति

 केशव मौर्या का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- पश्चिम बंगाल में मुस्लिम तुष्टिकरण की हो रही राजनीति
Keshav Maurya

कहा- मुस्लिम तुष्टिकरण की घटिया राजनीति के कारण बड़ी संख्या हुई घटनाएं, वन महोत्सव पर केशव का इलाहाबाद में हुआ आगमन

इलाहाबाद. पश्चिम बंगाल में राज्यपाल और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच चल रहे विवाद और वहां हिन्दुओं की खराब स्थिति को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने ममता पर जमकर हमला बोला है। मीडिया के पूछे सवाल पर केशव मौर्या ने पश्चिम बंगाल के हालात को बद से बदतर करार दिया।


यह भी पढ़ें:
हिंदू परिषद के नेता को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद और बाहुबली अतीक के नाम पर धमकी, कहा- 10 लाख जमा करो, नहीं तो बुरा होगा अंजाम


डिप्टी सीएम केशव ने कहा कि ममता बनर्जी की ओर से राजभवन जैसी शाखा आरोप लगा रहीं है, जबकि राजनीति में ऐसी चीजों के लिए कोई स्थान नहीं है। उन्होंने कहा कि जो घट रहा है, उसकी मुख्य वजह यह है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने वाली है और कमल खिलने की बौखलाहट में ये बयानबाजी दी जा रही है। इस दौरान उन्होंने वहां साम्प्रदायिकता और हिन्दुओं के घर जलाए जाने के संबंध में कहा कि यह सही बात है कि बंगाल के अंदर हालात बद से बदतर हैं।





केशव मौर्या ने कहा कि मुस्लिम तुष्टिकरण की घटिया राजनीति के कारण बड़ी संख्या घटनाएं हुई हैं। जिसे सोशल मीडिया सहित अन्य माध्यमों पर देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि लोगों के साथ ऐसी ऐसी घटनाएं घटी हैं कि ये सोचना पड़ रहा है कि बंगाल में सरकार है कि नहीं, हालांकि राज्यभवन का जो दायित्व है उसे वहां के राज्यपाल अच्छे से निर्वाह कर रहे हैं।


डिप्टी सीएम केशव बुधवार को वन महोत्सव पर मिंटो पार्क में पौधरोपण करने पहुंचे थे। इस दौरान लोगों को पौधारोपण करने से ज्यादा उसके संरक्षण और कटाई पर रोक लगाने की बात कही। उसे लगाने और बचाने का कार्य न केवल सरकार का बल्कि आम लोगों की भी जिम्मेदारी है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned