scriptभाजपा की विजय संकल्प सभा में केशव प्रसाद ने विरोधियों पर जमकर बोला हमला ,अखिलेश यादव पर कसे तंज | Keshav Prasad in BJP's Vijay Sankalp Sabha in up | Patrika News

भाजपा की विजय संकल्प सभा में केशव प्रसाद ने विरोधियों पर जमकर बोला हमला ,अखिलेश यादव पर कसे तंज

locationप्रयागराजPublished: Mar 27, 2019 09:20:54 am

महागठबंधन पर उठाये सवाल कहा,विरोधियों को मन्दिर भेजना भाजपा की वैचारिक जीत

bjp

bjp

प्रयागराज| लोकसभा चुनाव में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। देश की सभी 543 लोकसभा सीटों पर भाजपा विजय संकल्प रैली के जरिए वोटरों तक अपनी पहुंच बनाने में जुट गयी है। इसी कड़ी में प्रयागराज की वीवीआईपी सीटों में शुमार फूलपुर लोकसभा सीट पर आयोजित विजय संकल्प सभा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कार्यकर्ताओं और मतदाताओं में जोश भरा। उन्होंने प्रदेश की 80 में से 73 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा भी किया। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने होलागढ़ के पटेल नगर दहियावां की जनसभा में अबकी बार 73 पार का भी नारा दिया। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस आईसीयू में पड़ी हुई है। अमेठी और रायबरेली में भी इस बार कमल खिलने जा रहा है। इस मौके पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जनता सपा.बसपा और कांग्रेस की गलबहियां को अच्छी तरह से समझ रही है। केशव प्रसाद मौर्या ने फूलपुर की लोकसभा सीट पर खुद चुनाव लड़ने या फिर उनके बेटे या पत्नी को टिकट दिए जाने को लेकर सवाल पूछे जाने पर कहा कि हमारा प्रत्याशी मोदी और चुनाव निशान कमल का फूल है। उन्होंने कहा कि मेरी इच्छा है कि देश हित में एक बार फिर से कमल खिले और पीएम मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनें।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने फूंका चुनावी बिगुल फूलपुर लोकसभा सीट पर विजय संकल्प सभा को किया सम्बोधित करते हुए कहा देश की सभी 543 लोकसभा सीटों पर विजय संकल्प सभा हो रही है।सपा के कार्यकाल में 2014 और 2017 में जनता के सहयोग से कमल खिलाए। केन्द्र व प्रदेश सरकार के जरिए पूरे प्रदेश में विकास की बयार बह रही है।जो काम सपा बसपा के कार्यकाल में नहीं हुआ उससे ज्यादा काम योगी सरकार ने किया।प्रयागराज कुम्भ में 24 करोड़ से ज्यादा लोगों ने स्नान किया। पीएम ने सफाई कर्मियों के पांव पखार कर सम्मान दिया।अखिलेश यादव के गंगा में डुबकी लगाने पर तंज कसते हुए कहा की मुख्यमंत्री रहने पर अखिलेश ने डुबकी नही लगाई थी ।वही बिना नाम लिए कांग्रेस पर हमला बोला कहा आज मंदिर न जाने वाले मंदिर मंदिर जा कर घंटा बजा रहे हैं।ये भाजपा की वैचारिक जीत है।

पिछड़ा वर्ग आयोग का गठन किया गया है।पीएम मोदी ने एससी.एसटी को सुरक्षा कवच देने का काम किया।देश की सीमाओं पर पहले गोली चलती थी सेना के हाथ बंधे थे।पीएम मोदी ने सेना को खुली छूट दी।भारतीय सेना विश्व की सबसे बड़ी सेना है।पीएम मोदी ने पुलवामा का बदला एयर स्ट्राइक से लिया।हमें अपनी सेना पर गर्व है और विपक्ष को सेना पर शक है।देश यह बर्दाश्त नहीं कर सकता।भाजपा देश के विकास के लिए कृत संकल्प है। किसानों को पहली किस्त पीएम मोदी ने दी। जो यह बात साबित करता है की पीएम मोदी है तो मुमकिन है।पीएम मोदी जो कहते हैं करके दिखाते हैं।

पीएम ने बुजुर्गों के लिए तीन हजार की पेंशन योजना शुरु की।आयुष्मान योजनाए सौभाग्य योजनाए आवास योजना पीएम की देन है।क्या विपक्ष के एक होने से मोदी को रोका जा सकता है।लोगों से पीएम मोदी के जिताने के लिए संकल्प की अपील की कहा कमल का फूल खिलाने की अपील।लक्ष्मी न हाथी पर आती हैं न साइकिल पर आती हैं।लक्ष्मी जी कमल के फूल पर आती हैं।भाजपा को जीता वे का संकल्प लीजिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो