scriptजानिये कौन हैं वह पांच सफाईकर्मी, जिनके पीएम मोदी ने पैर धोये | Know About five cleaners who got respect by pm modi | Patrika News

जानिये कौन हैं वह पांच सफाईकर्मी, जिनके पीएम मोदी ने पैर धोये

locationप्रयागराजPublished: Feb 24, 2019 10:44:01 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पीएम ने धोये जिसे सफाईकर्मी के पैर, उसने कहा- लगा जैसा सपना देख रहा हूं

Pm modi in Kumbh

कुंभ में पीएम मोदी

प्रयागराज. लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने सफाईकर्मियों का पैर छूकर बड़ा दांव खेला है । पीएम के इस दांव से विपक्षी दलों में घबराहट है । पीएम मोदी ने सफाईकर्मियों का पैर छूकर दलितों के वोट बैंक को साधने की कोशिश की है । पैर धोने के बाद पीएम मोदी ने जिस तरह सफाईकर्मियों की तारीफ की और उसे नहीं भूलना वाला पल बताया उसने दलितों की हितैषी कहे जाने पार्टियों के होश उड़ा दिये है ।
इन पांच सफाई कर्मचारियों के धोये पैर
पीएम नरेंद्र मोदी ने कुंभ में बेहतर सफाई के लिये बांदा के रहने वाली चौबी, कोरबा की रहने वाली ज्योति, संबल के रहने वाले होरीलाल, बांदा के रहने वाले प्यारेलाल और कौशांबी के रहने वाले नरेश कुमार के पैर धोये और उन्हें शॉल देकर सम्मानित किया ।

कौशांबी के रहने वाले नरेश कुमार को इस बात पर यकीन ही नहीं है कि पीएम मोदी ने उसके पैर धोये है। नरेश कुमार ने कहा कि उसे लगा जैसा वह सपना देख रहे हैं । नरेश में चुनाव में पीएम मोदी को वोट देने की बात कही।

वहीं कोरबा की रहने वाली ज्योति ने कहा कि पीएम मोदी ने उसके समाज के लोगों और महिलाओं को इज्जत देकर उनका मान बढ़ाया है ।


बांदा के रहने वाले प्यारेलाल ने कहा कि पीएम के इस कदम से उनके समाज के बीच एक अच्छा संदेश जायेगा । हमलोग पीएम के साथ खड़े हैं ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो