फि़ल्म पद्मावती के विरोध में सड़क पर उतरी क्षत्रिय सेना, ट्रेन रोक कर जताया विरोध

फि़ल्म पद्मावती के विरोध में सड़क पर उतरी क्षत्रिय सेना, ट्रेन रोक कर जताया विरोध
फि़ल्म पद्मावती के विरोध में सड़क पर उतरी क्षत्रिय सेना, ट्रेन रोक कर जताया विरोध

Devesh Singh | Publish: Nov, 16 2017 05:40:19 PM (IST) | Updated: Nov, 16 2017 05:40:20 PM (IST) Allahabad, Uttar Pradesh, India

सारनाथ एक्सप्रेस को रोक कर की नारेबाजी, जानिए क्या है कहानी

इलाहाबाद. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के बैनर तले छात्रों ने सीएमपी डिग्री कॉलेज के पास सारनाथ एक्सप्रेस को रोक कर अपना विरोध जताया। इस दौरान क्षत्रिय सेना ने जमकर नारेबाजी भी की। लगभग आधा घंटा ट्रेन को रोकने के बाद ही उसे जाने दिया गया।
यह भी पढ़े:-कब्रिस्तान में महिला की जगह पुरुष का निकला शव, पोस्टमार्टम में हुआ सनसनीखेज खुलासा



सारनाथ एक्सप्रेस को रोक कर अपना विरोध जताने वाले छात्रों ने संजय लीला भंसाली पर जमकर हमला बोला। छात्रों ने कहा कि रानी पद्मावती ने नारी अस्मिता की रक्षा के लिए जौहर किया था, लेकिन संजय लीला भंसाली जैसे निदेशक ने इतिहास के तथ्यों को बदलते हुए रानी पद्मावती फिल्म बना डाली। छात्रों ने कहा कि फिल्म में पद्मावती को अलाउद्दीन खिलजी के साथ प्रेम करते हुए दिखाया गया है, जो नारी सम्मान का अपमान है।
यह भी पढ़े:-सीएम योगी ने पूर्व सरकार में हुए घोटाले का किया खुलासा, ऐसे बदलेंगे यूपी की तस्वीर

छात्रों ने सिनेमा घर मालिकों से की अपील
छात्रों ने सिनेमा घर मालिकों से अपील करते हुए कहा कि इस विवादित फिल्म को नहीं दिखाया जाये। हम लोगों के सम्मान की बात है यदि सिनेमा हॉल संचालक इस बात को नहीं समझेंगे और फिल्म दिखायेंगे तो हम लोग उग्र होकर आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। छात्रों ने कहा कि फिल्म के निदेशक ने इतिहास को भ्रमित करने का प्रयास किया है इसलिए उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाये।
यह भी पढ़े:-सीएम योगी सरकार में ही कट गया बीजेपी के मंत्री का नाम, मचा हड़कंप

फि़ल्म पद्मावती के विरोध में सड़क पर उतरी क्षत्रिय सेना, ट्रेन रोक कर जताया विरोध
IMAGE CREDIT: Patrika

ट्रेन रुकने से यात्रियों की हुई फजीहत
क्षत्रिय सेना ने लगभग आधे घंटे तक ट्रेन रोकर अपना प्रदर्शन किया है, जिसके चलते ट्रेन यात्रियों को फजीहत का सामना करना पड़ा है। ट्रेन रोके जाने की सूचना पर जीआरपी मौके पर पहुंच गयी थी। जीआरपी ने छात्रों को समझाया। इसके बाद छात्रों ने ट्रेन को जाने दिया। गौरतलब है कि अभी तक फिल्म को लेकर पुतला दहन व बयानबाजी ही हो रही थी, लेकिन अब क्षत्रिय सेना के सड़क पर उतरने से माहौल बिगडऩे लगा है।
यह भी पढ़े:-कुंभ मेले में ISIS की धमकी को लेकर खुफिया विभाग सक्रिय, नेटवर्क तोडऩे में जुटे अधिकारी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned