script

देर रात बीच शहर में ताबक तोड़ फायरिंग, दो लोगों को लगी गोली

locationप्रयागराजPublished: Dec 07, 2018 09:24:58 am

शराब लाने से मना किया तो चला दी गोली ,इलाके मची रही अफरा तफरी

up police

golikand

प्रयागराज :शहर के जॉर्ज टाउन थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाबा के बाग में रहने वाले बदमाश ने देर रात दो लोगों को गोली मार दी।आनन.फानन में दोनों को एसआरएन अस्पताल लाया गया।जिसमें से एक को निजी अस्पताल और दूसरे को स्वरुपरानी अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस के अनुसार एक के सिर में गोली और दूसरे के सीने पर गोली लगी है।

देर रात जॉर्ज टाउन इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग की सूचना पर एसपी सिटी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और मामले के जांच में जुट गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गया। बृहस्पतिवार की रात 11:30 बजे बाबाजी का बाग़ मोहल्ला निवासी राजू पासी घर पर बैठकर शराब पी रहा था।शराब खत्म होने पर उसने पास में रहने वाले। आकाश से शराब लाने के लिए कहा आकाश के मना करने पर राजू गालियां देना शुरू कर दिया।तब तक पड़ोस में रहने वाला सुमित भी आ गया।

वहीं गुस्से और शराब के नशे में राजू पासी ने तमंचे से दोनों पर फायर झोंक दिया। एक गोली सुमित के पेट में लगी दूसरी आकाश के सिर पर ज्यादा से गोली चलाने के बाद राजू मौके से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार इसके पहले दोपहर में आकाश ने राजू के लड़के को जमकर पीट दिया था।जिससे राजू पहले से नाराज था।गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग बाहर आए आकाश और सुमित के परिजनों ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव इंस्पेक्टर निशीकांत राय समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई । अभी तक दोनों घायलों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। आरोपी राजू की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है की राजू अपराधिक छवि का है।वह अपने बेटे को मारने से आकश से नाराज था।और शराब लाने के बहाने उसने गोली मार दी।

ट्रेंडिंग वीडियो