scriptवकील की हत्या: SSP से कहा था, कुछ दिनों से कुछ लोग मेरा पीछा करते हैं, पहुंचे बदमाश और गोलियों से भून डाला | Lawyer said to ssp before murder some people follow they will kill me | Patrika News

वकील की हत्या: SSP से कहा था, कुछ दिनों से कुछ लोग मेरा पीछा करते हैं, पहुंचे बदमाश और गोलियों से भून डाला

locationप्रयागराजPublished: May 10, 2018 03:28:57 pm

बदमाशों ने गुरूवार को दिनदहाड़े वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई…

Lawyer said to ssp before murder some people follow they will kill me

वकील की हत्या: SSP से कहा था, कुछ दिनों से कुछ लोग मेरा पीछा करते हैं, पहुंचे बदमाश और गोलियों से भून डाला

इलाहाबाद. बदमाशों ने गुरूवार को वकील को गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद इलाहाबाद शहर सुलग उठा। सैकड़ों आक्रशित वकीलों ने पूरा शहर जाम कर दिया। बता दें कि, कुछ दिन पहले ही वकील राजेश श्रीवास्तव को अपनी हत्या का आशंका हो गया था। अधिवक्ता के परिजनों के मुताबिक, कुछ दिनों पहले अधिवक्ता ने SSP को सुरक्षा के लिए एप्लीकेशन दिया था और इन उसमें यह बताया था कि, कुछ दिनों से कुछ लोग मेरा पीछा करते हैं। ऐसे में परिजनों का आरोप है कि, पुलिस ने को सुरक्षा मुहैया कराई होती तो इतनी बड़ी घटना ना होती।
अधिवक्ता हत्याकांड में परिजनों का आरोप है कि, राजेश श्रीवास्तव की हत्या रामबाग की होटल मालिक ने करवाई है। उस होटल मालिक के खिलाफ राजेश श्रीवास्तव ने पीआईएल दायर की थी। वहीं पुलिस नें होटलके मालिक प्रदीप जायसवाल को हिरासत में लिया है।
रामबाग स्थित होटल क्राउन पैलेस के संतोष जायसवाल मालिक पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। हालांकि इस पर अभी पुलिस कुछ बोलने को तैयार नहीं है। परिजनों ने कहा कि, मोहल्ले वालों के कहने पर अधिवक्ता राजेश श्रीवास्तव ने कचहरी में अर्जी दाखिल की थी। क्राउन पैलेस होटल नाले पर बनाया गया था, जो अवैध जमीन पर था। बरसात के समय में नाला जाम हो जाता था। जिसको लेकर न्यायालय में अर्जी दाखिल की थी। बताया जा रहा है कि, होटल मालिक प्रदीप जायसवाल से विवाद था। प्रदीप जायसवाल और राजेश श्रीवास्तव एक ही मुहल्ले में रहते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो