scriptएलआईयू इंस्पेक्टर को धमकी , कहा मार कर प्रतापगढ़ के मगरमच्छों को खिला दूंगा | Liu inspector got threat in Up Prayagraj | Patrika News

एलआईयू इंस्पेक्टर को धमकी , कहा मार कर प्रतापगढ़ के मगरमच्छों को खिला दूंगा

locationप्रयागराजPublished: Feb 03, 2020 03:31:05 pm

पुलिस अधिकारीयों को दी गई जानकारी ,आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Liu inspector got threat in Up Prayagraj

एलआईयू इंस्पेक्टर को धमकी , कहा मार कर प्रतापगढ़ के मगरमच्छों को खिला दूंगा

प्रयागराज। जिले में तैनात एलआईयू के एक इंस्पेक्टर को फोन करके धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने फोन पर कहा कि तुम्हें मार कर प्रतापगढ़ के मगरमच्छों को खिला दूंगा । इंस्पेक्टर ने आरोपी के खिलाफ कर्नलगंज थाने में एफआई आर दर्ज कराई है।बताया जा रहा है कि धमकी देने के पीछे एलआईयू की जांच रिपोर्ट है। जिसमें धमकी देने वाला आरोपी बनाया गया है। वही इस घटना की जानकारी जिले पुलिस अधिकारीयों को भी दी गई है।

एलआईयू इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह सुरक्षा संबंधित मामले देखते हैं। उन्हें इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र नेता रहे विजय द्विवेदी के एक मामले में जांच दी गई थी ।विजय द्विवेदी ने 18 अप्रैल 2019 को कर्नलगंज में एक फोन नंबर के आधार पर धमकी व रंगदारी मांगने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद 17 नवंबर को फिर फोन करके विजय को धमकी दी गई। विजय द्विवेदी ने फिर फोन नंबर के आधार पर दूसरी एफ आई आर दर्ज कराई। इस धमकी के बाद विजय ने पुलिस अफसरों से सुरक्षा की गुहार लगाई थी। बता दें विजय दिवेदी इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र नेता रहे वर्तमान में इलाहाबाद हाईकोर्ट में अधिवक्ता है ।
इसे भी पढ़े –पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष के साथ दुष्कर्म का सनसनी खेज मामला , समर्थकों में आक्रोश, पुलिस एलर्ट


मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर ने विजय के साथ प्रतिवादी से भी संपर्क किया। जांच से पता चला कि किसी संजय नाम के व्यक्ति ने विजय को कॉल किया था एलआईयू इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह के अनुसार आरोपी संजय ने पूछताछ में पहले धमकी दी लेकिन बाद में माफी मांगने लगा ।इसके बाद कॉल करके अपशब्द बोला 30 जनवरी को संजय ने ऐलान स्पेक्टर को फिर कॉल करके धमकी दी। वही मगरमच्छ का मामला प्रतापगढ़ के एक बाहुबली नेता से जुड़ा रहा है। बसपा सरकार में दावा किया किया गया था तालाब में मगरमच्छ पाले गये थे। हालाकि इस मामले में पुलिस आरोपी के तलाश में जुटी है।पुलिस के मुताबिक आरोपी के गिरफ्तारी जल्द की जाएगी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो