बाहुबली अतीक अहमद के गुर्गे बली पंडित ने मांगी व्यवसायी से बड़ी रंगदारी, मामला योगी और अमित शाह तक पंहुचा

बाहुबली अतीक अहमद के गुर्गे बली पंडित ने मांगी व्यवसायी से बड़ी रंगदारी, मामला योगी और अमित शाह तक पंहुचा
allahabad

Prasoon Kumar Pandey | Publish: Jun, 20 2019 11:16:19 AM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India


बली पंडित अतीक अहमद का बेहद ख़ास गुर्गा

प्रयागराज | यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर पिछले दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी जिलों के मातहतों के साथ बैठक कर उन्हे अपराधियों से सख़्ती से निपटने के निर्देश दिए। लेकिन प्रयागराज में मुख्यमंत्री के निर्देशों का कोई असर नही है। शहर के कोतवाली इलाके के विवेकानंद मार्ग पर रहने वाले एक व्यवसायी से गुजरात ज़ेल भेजे गये बाहुबली नेता पूर्व सांसद अतीक अहमद के गुर्गे बली पंडित ने पांच लाख की रंगदारी मांगी है। व्यापारी क़ा आरोप है की रंगदारी नहीं देने पर अतीक अहमद के गुर्गे बली पंडित ने जान से मारने की धमकी भी दी है।

व्यापारी की माने तो बली पंडित अतीक अहमद के नाम पर पिछले दो सालों से उससे रंगदारी वसूल रहा है। पिछले दिनों जब व्यापारी ने रंगदारी देने से इंकार किया तो बली पंडित ने उसे अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है। डरा सहमा व्यापारी अतीक के गुर्गे के खौफ़ से घर में क़ैद होने के लिए मज़बूर है। व्यापारी ने अपनी सुरक्षा को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ, गृहमंत्री अमित शाह, डीजीपी ओपी सिंह सहित आला अधिकारियों को पत्र लिखा है। रंगदारी मांगने वाले बली पंडित को अतीक अहमद क़ा बेहद ख़ास माना जाता है। बली पंडित चर्चित राजू पाल हत्याकाण्ड मे भी आरोपी रहा है। उस पर हत्या हत्या के प्रयास अपहरण रंगदारी समेत दर्ज़न भर से भी ज़्यादा मामले प्रयागराज के विभिन्न थानों में दर्ज़ है।

गौरतलब है की व्यापारी ने इससे पहले भी दो युवकों पर रंगदारी मांगने क़ा आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी थी जिसपर 20 मई को मामला भी दर्ज़ किया गया था। लेकिन पुलिस ने उसमे अभी तक क्या कारवाई इसका कुछ भी पता नहीं चल सका। वहीं एक बार फ़िर से व्यापारी ने रंगदारी के लिए अतीक के गुर्गे बली पंडित पर आरोप लगाते हुए सूबे के मुखिया समेत आला अधिकारियों से मामलें में हस्तक्षेप कर न्याय एवं सुरक्षा की गुहार लगाई है। फिलहाल व्यापारी के रंगदारी के आरोपों को लेकर पुलिस ने जांच से पहले कैमरे पर कुछ भी बोलने से इंकार किया है। पुलिस क़ा कहना है की जांच की ज़ा रही है जो भी बात जांच में निकलकर सामनें आएगी उसके आधार पर पुलिस कारवाई करेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned