Mahant Narendra Giri Death Case: महंत की मौत का सच जानने प्रयागराज पहुंची सीबीआई, जल्द ही कई संदिग्धों से पूछताछ करेगी टीम

Mahant Narendra Giri Death Case- मिली जानकारी के आधार पर महंत नरेंद्र गिरि के आत्महत्या प्रकरण में गठित की गई एसआईटी के साथ सीबीआई की टीम बैठक करेगी

By: Hariom Dwivedi

Published: 23 Sep 2021, 03:59 PM IST

प्रयागराज. Mahant Narendra Giri Death Case: महंत नरेंद्र गिरि प्रकरण में जांच करने के लिए गुरुवार को सीबीआई की टीम प्रयागराज पहुंची। मिली जानकारी के आधार पर महंत नरेंद्र गिरि के आत्महत्या प्रकरण में गठित की गई एसआईटी के साथ सीबीआई की टीम बैठक करेगी। महंत की मौत के बाद का वीडियो, सुसाइड नोट, पोस्टमार्टम रिपोर्ट और सभी तथ्यों पर सीबीआई जांच करेगी।

दिल्ली से आई सीबीआई की टीम सीधे पुलिस लाइन पहुंची। यहां वह प्रयागराज पुलिस के उच्च अधिकारियों के साथ और एसआईटी के साथ बैठक करेगी। मामले में टीम से पूछताछ करने के बाद संदिग्ध आरोपियों से सीबीआई पूछताछ कर सकती है। सीबीआई मामले में संदिग्ध पुलिस अधिकारियों से भी पूछताछ कर सकती है।

महंत नरेंद्र गिरि हत्या में जल्द हो सकता है खुलासा
राज्य सरकार की सिफारिश पर केंद्र की संस्तुति के बाद सीबीआई टीम जांच के लिए प्रयागराज पहुंची है। सीबीआई द्वारा जांच संभालने में जल्द प्रकरण में खुलासा हो सकता है।

कमरे का वीडियो खोलेगा कई राज
गुरुवार की सुबह ही महंत नरेंद्र गिरि का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो के आधार पर सीबीआई जांच कर सकती है। कमरे का वीडियो वायरल होने के बाद कई सवाल उठ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : नरेंद्र गिरि की मौत के बाद सामने आया एक वीडियो, फर्श पर मिला महंत का शव, चल रहा था पंखा

Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned