घर में अकेली थी विवाहिता, रात को पड़ोस का एक युवक आ गया, फिर...

वहीं आरोपियों ने पीड़िता को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला

By: sarveshwari Mishra

Published: 12 Nov 2017, 02:51 PM IST

कौशाम्बी. यूपी में महिलाओं के साथ शर्मनाक और जानलेवा जुर्म की वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है। कहीं भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। ऐसी ही एक घटना कौशाम्बी के मंझनपुर के पइंसा इलाके की है। जहां दरिंदों ने तमंचे के बल पर विवाहिता से सरेआम दुष्कर्म किया फिर विवाहिता को उसी हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए। वहीं आरोपियों ने पीड़िता को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला।

 

यह भी पढ़ें- बहन के प्रेमी को घर मेें ऐसे देख भड़क गया प्रेमिका का भाई

 

बतादें कि जब विवाहिता को होश आया तब डरी-सहमी विवाहिता घर लौटे परिजनों को आपबीती बताई तो वह सन्न रह गए। दूसरे दिन पीड़िता शिकायत लेकर थाने गई पर पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी। शुक्रवार को पीड़िता ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

 

 

पइंसा थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता रविवार शाम घर पर अकेली थी। बताया कि इसी दौरान पड़ोस का युवक उसके पति को पूछने के बहाने घर पहुंचा। इस पर उसने पति के बाहर जाने की बात बताई।

 

ऐसी ही एक शर्मनाक कर देने वाली घटना प्रतापगढ़ जिले में हुई है जहां टीचर ने छात्रा को प्रताड़ित किया है। इतना ही नहीं प्रतापगढ़ के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय दो शिक्षिकाओं ने कक्षा सात में पढ़ने वाली बच्ची के साथ अमानवीय क्रूरता का व्यवहार किया छात्रा की गल्ती पर उसे इतनी कड़ी सजा दी गई कि छात्रा बुरी तरह घायल हो गई। छात्रा के परिजनों ने विद्यालय की दो शिक्षिकाओं के खिलाफ थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि बेटी की पिटाई के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में पेंसिल डाल दी गई। मामला थाने पहुंचा तो हड़कंप मच गया, आलाधिकारियों को तत्काल सूचना देते हुए शिक्षा विभाग के अधिकारियों को भी मामले से अवगत कराया गया है।

Show More
sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned