scriptबूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का अनोखे अंदाज में सम्मान, योगी के मंत्री ने बुक किया मल्टीप्लेक्स | minister booked multiplex for showing movie to thousands party workers | Patrika News

बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का अनोखे अंदाज में सम्मान, योगी के मंत्री ने बुक किया मल्टीप्लेक्स

locationप्रयागराजPublished: Nov 20, 2018 12:33:51 am

आयुष्मान खुराना और सान्या मलहोत्रा और अभिनीत की फिल्म बधाई हो का लुत्फ उठाया

yogi sarkar

nand gopal nandi

प्रयागराज :लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी इन दिनों पूरे प्रदेश में पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का अभिनन्दन कर उनका हौसला अफजाई कर रही है। इसी कड़ी में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने प्रयागराज की तीन विधान सभाओं शहर उत्तरी, शहर दक्षिणी और शहर पश्चिमी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का अनोखे अंदाज में अभिनन्दन किया। मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने बूथ समिति के पदाधिकारियों के साथ ही बड़ी संख्या में पार्टी नेताओं के साथ मल्टीप्लेक्स में जाकर उनके परिवार के साथ आयुष्मान खुराना और सान्या मलहोत्रा अभिनीत की फिल्म बधाई हो का लुत्फ उठाया।

इस दौरान मंत्री नंदी ने लोगों से दिल खोलकर बातचीत की और उनसे सुख.दुख भी बांटा। मंत्री नंदी ने कहा है कि पार्टी के कार्यकर्ता सरकार और जनता के बीच सेतु की तरह हैं और उनके ही बूते सरकार बनी है। इसलिए पार्टी के प्रति समर्पित कार्यकर्ताओं का भी सम्मान होना जरुरी है। वहीं मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी की पत्नी और प्रयागराज की मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं को अपने परिवार का हिस्सा बताया। उन्होंने कहा है कि ऐसे आयोजनों से पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच दूरियां खत्म होती हैं और पार्टी को भी मजबूती मिलती हैं। वहीं मंत्री नंदी की इस पहल का पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भी स्वागत किया है। लोगों ने मंत्री नंदी की इस पहल की सराहना करते हुए कहा है कि ऐसा कोई बड़े दिल वाला ही कर सकता है।

बता दें की नन्द गोपाल नंदी शहर पश्चिमी से विधायक है और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री है। नन्द गोपाल नंदी अपने कार्यकर्ताओं के लिए तमाम आयोजनों के लिए सुर्ख़ियों में रहते है। जहाँ एक तरफ भाजपा कार्यकताओं के लिए सम्मान समारोह का आयोजन कर रही है वही कैबिनेट मंत्री के अनोखे अंदाज से कार्यकर्ता भी बेहद खुश नजर आये। वही नंदी के एस आयोजन के बाद सियासी गलियारों में नंदी की चुनावी तयारी चर्चा में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो