script42 साल की उम्र में मोहम्मद कैफ ने हवा में उड़ते हुए लिया हैरतअंगेज कैच, देखें Video | Mohammad Kaif viral Catch of the year video in Legends League Cricket | Patrika News

42 साल की उम्र में मोहम्मद कैफ ने हवा में उड़ते हुए लिया हैरतअंगेज कैच, देखें Video

locationप्रयागराजPublished: Mar 21, 2023 02:58:53 pm

Submitted by:

Krishna Pandey

Mohammad Kaif viral Catch: यूपी के मोहम्मद कैफ 42 साल की उम्र में जिस अंदाज में हवा में उड़े और रॉकेट के स्पीड से मारे गए शॉट को हवा में ही एक हाथ से लपक लिया।

kaif.jpg

कैफ ने चीते के जैसे छलांग लगाई और एक हाथ से हवा में ही कैच लपक लिया।

Mohammad Kaif viral catch video: लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2023 (Legends League Cricket)में यूपी के प्रयागराज में जन्मे मोहम्मद कैफ ने एक बार फिर अपनी फील्डिंग का जलवा पूरी दुनिया को दिखाया है। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से पांच साल पहले रिटायरमेंट की घोषणा की थी, मगर 42 साल के इस खिलाड़ी में अभी भी उसी तरह की फुर्ती नजर आ रही है।
आइए देखिए कैफ का वह कैच जो ‌इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है…

https://twitter.com/MohammadKaif/status/1637490720008286209?ref_src=twsrc%5Etfw
कैफ ने एक हाथ से करिश्माई कैच लेकर महफिल ही लूट ली
शनिवार को लीजेंड्स लीग क्रिकेट लीग का दूसरा ऐलिमिनेटर मैच खेला गया। एशिया लायंस के खिलाफ इंडिया महाराजा के स्टार फील्डर मोहम्मद कैफ ने उपुल थरंगा का बेहतरीन कैच पकड़ा।
कैफ ने एक हाथ से ऐसा कैप लपका जो दिखने में मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन था। इस कैच को देखकर फैन्स भी हैरत में हैं। बल्लेबाज के तो होश ही उड़ गए।

42 साल की उम्र में 22 की फुर्ती, कैफ का जश्न देखने लायक
42 साल की उम्र में जिस अंदाज में हवा में कैफ उड़े और रॉकेट के स्पीड से मारे गए शॉट को हवा में ही एक हाथ से लपक लिया। जिसने भी यह कैच देखा उसके होश उड़ गए। खुद इंडिया महाराजा के खिलाड़ी भी कैफ के इस अंदाज को देखकर हैरत में थे। वहीं, इस करिश्माई कैच को लेने के बाद कैफ का जश्न भी देखने लायक था।
बैट्समैन को भी अपने आउट होने पर भरोसा नहीं
कैफ का कैच इतना लाजवाब था कि खुद बैट्समैन को भी अपने आउट होने पर भरोसा नहीं था। 9वें ओवर में प्रज्ञान ओझा ने थरंगा को आउट किया, मगर ये विकेट ओझा से ज्यादा कैफ के नाम रहा। थरंगा ओझा की गेंद को बाउंड्री पार पहुंचाना चाहते थे। थरंगा ने कवर्स की तरफ शॉट खेला।
चीते के जैसे छलांग लगाई और एक हाथ से हवा में ही कैच लपक लिया
गेंद आसानी से बाउंड्री की तरफ जाती नजर आ रही थी, लेकिन कुछ मोमेंट के बाद ही कैफ ने चीते के जैसे छलांग लगाई और एक हाथ से हवा में ही कैच लपक लिया।
जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तमाम यूजर अपने-अपने तरीके से कैप की प्रशंसा कर रहे हैं, एक यूजर ने कहा क‌ि यूपी का शेर कभी बूढ़ा नहीं होता तो किसी ने कहा कि बंदे में दम है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो