script

मां-बाप करते थे बेटी के चरित्र पर शक, गला घोंटकर मार डाला फिर नदी में फेंका

locationप्रयागराजPublished: May 20, 2019 07:10:52 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

up news

मां-बाप करते थे बेटी के चरित्र पर शक, गला घोंटकर मार डाला फिर नदी में फेंका

प्रयागराज. जिले के बारा दशरथपुर से 10 दिन पहले गायब युवती के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि बेटी के चाल-चलन से अजिज आकर, बदनामी से बचने के लिए उसके ही घर वालों ने उसकी हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया। आरोपी माता-पिता व भाई समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
दो दिन पहले बारा दशरथपुर की रहने वाली कल्लो देवी ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि गांव के रहने वाले चार लोगों ने उसकी 20 वर्षीय बेटी सरिता का अपहरण एक सप्ताह पहले कर लिया । पहले कई दिनों तक तलाश की गई पर जब कहीं पता नहीं चला तो पुलिस का सहारा लेना पड़ा। तहरीर के बाद थानें में चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गय़ा। इसी बीच पुलिस वालों के हाथ एक वायरल वीडियो लगा जिसमें नदी के किनारे गुमशुदा सरिता के साथ तीन लोगों को मारपीट करते देखा गया।
हालांकि ये तीन लोग कौन थे और वीडियो कब बनाया गया इसके बारे में पुलिस को पुख्ता जानकारी नहीं लग पाई। लेकिन शक के आधार पर पुलिस ने माता-पिता, भाई और दो अन्य लोगों को सिरसा के अमिलहवा से हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो सच्चाई सामने आ गई। पूछताछ के बाद पुलिस का दावा है कि मां-बाप ने ही बेटी की गला घोंटकर हत्या की फिर शव को नदी में फेंक दिया। उन्होने बताया कि बेटी का चाल-चलन ठीक नहीं था जिस काराण समाज में उनकी बदनामी हो रही थी। कई बार समझाने के बाद भी उस पर कोई असर नहीं हुआ। यही वजह रही कि उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी मां कल्लो देवी, पिता कृष्ण चन्द्र निषाद, भाई विवेक और दिनेश तथा संगम लाल को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो