script

पैसे के लिए माँ को काट डाला ,गाँव वालों ने खंभे में बाँध कर मारा किया पुलिस के हवाले

locationप्रयागराजPublished: Jun 29, 2019 12:31:28 pm

पुरे इलाके में हडकम्प मच गया

crime

murder

प्रयागराज। जिले के कौंधियारा थाना क्षेत्र के मिश्रा बांध इलाके में एक बेटे ने माँ को फावड़े से काटकर हत्या कर दी। मामला मामूली पैसों के विवाद से शुरु हुआ। जिसने मां की जान ले ली। मिश्रा बांध गांव के रहने वाले कुंवर बहादुर 25 को पैसे न मिलने पर अपनी मां की हत्या फावड़े से काट कर दी।

बेटे ने माँ से पैसे मांगे पैसे नही मिले तो सनकी बेटे ने माँ को ही मार मार डाला ,हत्यारे बेटे ने आरोप लगाते हुए कहा की मां अन्य भाईयों को खर्चे के लिए पैसे देती है पर मुझे नहीं देती है। वह अपने खर्चे के लिए पैसे मांग रहा था। पैसे मिलने पर तैश में आकर बेटे खौफ़नाक क़दम उठाते हुए फावड़े से काटकर माँ की हत्या कर दी। घटना की जानकारी आसपास को हुई तो इलाके में हड़कम्प मच गया।ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर धुनाई की पुलिस के आने तक उसे घर की ही खंभे से बांधे रखा।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस भेज दिया। मामला कौंधियारा थाना क्षेत्र का है। गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को पूंछतांछ में बताया की दो अन्य भाईयों को माँ खर्चे के लिए पैसा दिया करतीं थीं पर उसे कभी भी नहीं देतीं थीं मांगने पर उल्टा उसके साथ दुर्व्यवहार होता था। जिससे तैश में आकर युवक ने खौफ़नाक क़दम उठाते हुए माँ की फावड़े से कर दी। फिलहाल आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो