scriptबाहुबली मुख्तार अंसारी ने जतायी हत्या की आशंका, कोर्ट ने खारिज की अर्जी | Mukhtar Ansari Fears of Murder MP MLA Court Rejected Petition | Patrika News

बाहुबली मुख्तार अंसारी ने जतायी हत्या की आशंका, कोर्ट ने खारिज की अर्जी

locationप्रयागराजPublished: May 14, 2019 12:08:36 pm

फिलहाल बांदा जेल में बंद हैं मुख्तार अंसारी, इलाहाबाद के एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में अर्जी देकर जतायी है हत्या की आशंका।

Mukhtar Ansari

मुख्तार अंसारी

प्रयागराज. यूपी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने एक बार फिर अपनी जान को खतरा बताते हुए कोर्ट में अर्जी देकर अपनी हत्या की आशंका जतायी है। उन्होंने एसटीएफ और अन्य पर उनकी हत्या का षड़यंत्र रचने का आरोप लगाते हुए कोर्ट से अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगायी है। मुख्तार अंसारी इन दिनों बांदा जेल में बंद हैं।
बाहुबली मुख्तार अंसारी की ओर से इलाहाबाद स्थित एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में अर्जी दी गयी है, जिसमें उनकी जान को खतरा बताते हुए उनकी हत्या कराने की साजिश रचे जाने का आरोप लगाया गया है। मुख्तार इसके पहले भी अपनी जान को खतरा बताते हुए अपनी हत्या की आशंका जता चुके हैं। मुख्तार के बड़े भाई और पूर्व सांसद अफजाल अंसारी गाजीपुर लोकसभा सीट पर केन्द्रीय संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के खिलाफ 15 साल बाद एक बार फिर चुनाव लड़ रहे हैं। गठबंधन के तहत उन्हें बसपा ने टिकट दिया है।
By Court Correspondence

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो