यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, इन शहरों के लिए इलाहाबाद से चलेगी एसी बस

इस बस से इन शहरों की यात्रा हुई आसान

By: sarveshwari Mishra

Published: 26 Jan 2018, 11:06 AM IST

इलाहाबाद. इलाहाबाद से सहारनपुर, हापुड़ जाने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। यूपी के इलाहाबाद से जल्द ही यह बस सेवा शुरू होने वाली है जो इलाहाबाद से सुबह पांच बजकर तीस मिनट पर चलेगी, जो हापुड़ में सुबह साढ़े नौ बजे पहुंचेगी। राज्य सड़क परिवहन निगम ने इलाहाबाद जाने के लिए अब लोगों को एसी बस की सुविधा उपलब्ध कराई है। बस में टीवी से लेकर आरामदायक सीट और अन्य तमाम सुविधाएं मौजूद हैं।

 


बता दें कि सहारनपुर और इलाहाबाद के बीच शुरू हुई इस बस सेवा से यात्री आराम दायक यात्रा कर सकेंगे। दिन में एक बार इलाहाबाद जाने के लिए और सहारनपुर जाने के लिए बस सेवा उपलब्ध कराई गई है। राज्य सड़क परिवहन निगम ने सहारनपुर से इलाहाबाद के बीच मल्टीएक्सल बस सेवा शुरू की है। इस रूट पर दो बसें चलेंगी। इनमें से एक बस सुबह के समय सहारनपुर से चलकर दोपहर करीब चार बजकर पांच मिनट पर हापुड़ में मेरठ रोड स्थित रोडवेज बस अड्डे पर पहुंचेंगी। यह बस बुलंदशहर, अलीगढ़ , एटा , बेवर, कन्नौज, कानपुर, फतेहपुर, सैनी से होते हुए सुबह छह बजे इलाहाबाद पहुंचेगी। दूसरी बस इलाहाबाद से सुबह पांच बजकर तीस मिनट पर चलेगी, जो हापुड़ में सुबह साढ़े नौ बजे पहुंचेगी और इसके बाद सहारनपुर के लिए रवाना होगी जो लगभग तीन बजे सहारनपुर पहुंच जाएगी।

 


मिलेगी ये सुविधा
बस में तीन एलईडी, एसी और आरामदायक सीट की सुविधा दी गई है। यात्रियों को आरामदायक यात्रा उपलब्ध कराने के लिए बस में शॉकर भी लगाए गए हैं। हापुड़ से इलाहाबाद के लिए काफी यात्री जाते रहते हैं। इस बस से इन इलाहाबाद जाने वाले यात्रियों को काफी राहत मिलेगी। मल्टीएक्सल बस सेवा शुरू हो चुकी है। यात्रियों के लिए सरकार की ओर से यह बड़ा तोहफा दिया गया है। ट्रेन के बाद अब बस में भी सभी आरामदायक सुविधाएं मिलेंगी।

sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned