गैंगरेप और हत्या के आरोपियों की पेशी के दौरान जमकर धुनाई

 गैंगरेप और हत्या के आरोपियों की पेशी के दौरान जमकर धुनाई
Beaten

नवाबगंज के जुड़ापुर गांव में 24 अप्रैल 2017 को गैंगरेप के बाद हुई थी हत्या

इलाहाबाद. नवाबगंज के जुड़ापुर गांव हत्या के बाद गैंगरेप के मामले में आरोपियों की पेशी के दौरान कोर्ट में जमकर हंगामा हुआ। आरोपियों के साथ कोर्ट के वकीलों ने मारपीट की जिसके बाद कोर्ट परिसर में अफरातफरी मच गई। 24 अप्रैल 2017 को दो लड़कियों सहित चार लोगों की हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें:
आतंकी सलीम का इलाहाबाद से जुड़ा कनेक्शन, करैली इलाके में बनाया था आशियाना


नवाबगंज थाना क्षेत्र के जूड़ापुर गांव में हुई एक ही परिवार के चार सदस्यों की नृशंस हत्या व दुष्कर्म मामले वैज्ञानिक साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने सोमवार को चार हत्यारों को गिरफ्तार किया था, पुलिस टीम ने वारदात में प्रयुक्त औजार व दो बाइक और खून के धब्बे सहित कपड़ा भी बरामद किया था। इस वारदात का मास्टर माइंड नीरज लखनपुर का रहने वाला है।



बता दें कि 24 अप्रैल 2017 की रात जूड़पुर गांव में दो लड़कियों व उनके माता-पिता की हत्या कर दी गयी थी।  घटना के बाद उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद सहित कई मंत्रियो ने भी दौरा किया किया था। मामले की जानकारी पर खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिजन को लखनऊ बुला कर मुलाकात की थी ।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned