scriptव्यापारी के इकलौते बेटे की बीच सड़क पर पीट-पीट कर हत्या,मचा कोहराम | Murder of businessman's son in uttar pradesh | Patrika News

व्यापारी के इकलौते बेटे की बीच सड़क पर पीट-पीट कर हत्या,मचा कोहराम

locationप्रयागराजPublished: Nov 26, 2018 10:13:20 am

पूर्व पार्षद का भतीजा था अमित,दोस्त के साथ गया था संगम

प्रयागराज | जिले में लगातार बढ़ रही अपराधिक घटनाएं बंद होने का नाम नहीं ले रही।बीती देर रात मामूली विवाद पर शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी और पूर्व पार्षद के भतीजे की पीट.पीटकर हत्या कर दी गई। पूर्व पार्षद के भतीजे की हत्या देर रात संगम क्षेत्र के परेड ग्राउंड में हुई। जानकारी के अनुसार अपने दोस्तों के साथ संगम घाट गया था। जहां से लौटते समय देर रात हो गई। किसी बात पर राहगीर से विवाद हुआ। उसमें पार्षद के भतीजे अमित अग्रहरी की पीट.पीटकर हत्या कर दी गई।

दरअसल रविवार की देर रात शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के बहादुरगंज के रहने वाले पूर्व पार्षद शिव बाबू अग्रहरी का भतीजा अमित अग्रहरी जिसकी उम्र लगभग 19 वर्ष बताई जा रही है।अमित अग्रहरी रविवार की शाम अपने दोस्त शास्वत यादव के साथ संगम क्षेत्र में घूमने गया था। वहां से लौटते समय देर रात हो गई । अमित की गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया जिसके लिए वह राहगीरों से मदद मांगने लगा। पुलिस के अनुसार एक राहगीर ने उसके साथ गाली गलौज की।फिर चला गया लेकिन थोड़ी देर बाद अपने एक साथी के साथ लौट कर आया उसने अमित के साथ बीच सडक पर मारपीट करने लगा।उसे बुरी तरीके से पीटा जिससे अमित लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया और हमलावर भाग निकले।

मारपीट की घटना के बाद उसके दोस्त शास्वत ने फोन कर घरवालों और दोस्तों को सूचना दी। जिसके बाद अमित को गंभीर हालत में रामबाग के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया।जहां से उसे स्वरुप रानी रेफर कर दिया गया। लेकिन देर रात लगभग एक बजे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया।सूचना पर घर वाले पहुंचे। पुलिस के मुताबिक़ अमित इकलौता बेटा था। पुलिस के मुताबिक़ अमित कुछ दिनों से नशे का आदि हो गया था। बीती रात भी नशे में ही उसका झगड़ा हुआ। अमित बारहवीं की परीक्षा में फेल हो गया था।उसके बाद पिता जय बाबू अग्रहरी के साथ व्यवसाय करने लगा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो